सफेद दाढ़ी के साथ स्टाइलिश लुक में नजर आए अजय देवगन, आलिम हकीम ने संभाली कमान

HomeCinema

सफेद दाढ़ी के साथ स्टाइलिश लुक में नजर आए अजय देवगन, आलिम हकीम ने संभाली कमान

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उनकी नशीली आंखें और रफ टफ पर्सनालिटी फैंस को उनका दीवाना बना देती हैं। अजय देवगन खुद

सोनू निगम और भूषण कुमार विवाद में नाम के बाद डिप्रेशन में मरीना कुवर, हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट!
50 साल की उम्र में चौथी बार पापा बनने वाले हैं सैफ अली खान
Taapsee Pannu ने अपनी बहन Shagun के साथ की फोटो शेयर, लिखी दिल की बात

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उनकी नशीली आंखें और रफ टफ पर्सनालिटी फैंस को उनका दीवाना बना देती हैं। अजय देवगन खुद कम बोलते हैं क्योंकि उनका काम बोलता है। अजय सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। पिछले दिनों लॉकडाउन में अजय देवगन  का एक लुक सामने आया था जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था। दरअसल अजय की पूरी दाढ़ी सफेद हो गई थी और इस लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही थी।

वहीं कई लोगों को लगा कि अजय आलस के कारण अपनी दाढ़ी नहीं कटवा रहे इसलिए उनका लुक ऐसा हो गया है। हालांकि अब उसी दाढ़ी को ट्रिम कर दिया गया है और ऐसे डिजाइन किया गया है कि अजय बेहद ही स्टाइलिश और शानदार लग रहे हैं। बता दें कि सेलेब्रिट हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अजय देवगन की इस दाढ़ी को ऐसा शानदार लुक दिया है और साथ ही नया हेयरकट भी दिया है।

अपनी नई फिल्म और कई प्रोजेक्ट्स के लिए अजय ने अपने बालों और दाढ़ी के लुक को बदलने का फैसला किया है। वहीं आलिम हकीम ने अभिनेता के इस लुक में बदलाव लाने की कमान संभाल ली है। अजय देवगन का ये लुक उनकी एक आगामी फिल्म के लिए है। उनकी इस फिल्म का टाइटल है ‘थैंक गॉड।’ इस फिल्म में वो बिलकुल ही अलग रूप में नजर आने वाले हैं। उनका ऐसा रूप पहले कभी किसी ने नहीं देखा होगा। थैंक गॉड में अजय देवगन के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन इंदर कुमार कर रहें हैं।

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वो बेहद कूल और एकदम हटके नजर आ रहे हैं। उनकी तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। अजय देवगन अब तक के सबसे अलग अंदाज में दर्शकों के सामने आने वाले हैं। उनके इस लुक को देखकर अब फैंस के मन में इस फिल्म के लिए खलबली मच चुकी है।

बात करें अजय देवगन के अपकमिंग प्रोजेक्ट की तो उनकी फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ 13 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ भारतीय वायुसेना के एक जांबांज अधिकारी विजय कार्णिक की कहानी है जिसमें मुख्य किरदार में अजय देवगन नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो उनकी फिल्म ‘मेडे’ और ‘आरआरआर’ भी जल्द ही रिलीज होने वाली है।

फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ की रिलीज के साथ ही अजय देवगन अपनी पहली ओटीटी सीरीज पर भी काम शुरू करने वाले हैं। मशहूर ब्रिटिश वेब सीरीज ‘लूथर’ की रीमेक के तौर पर बनने जा रही वेब सीरीज ‘रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस’ में अजय देवगन वही रोल करते दिखेंगे जो ओरीजनल में मशहूर सितारे इदरीस एल्बा ने किया है। फैंस उनके इन सभी प्रोजेक्ट के लिए काफी उत्साहित हैं।