शिल्पा की किरकिरी: चारों तरफ से मुसीबत में फंसी अभिनेत्री, पति के बाद अब मां और खुद की गिरफ्तारी की आई नौबत

HomeNews

शिल्पा की किरकिरी: चारों तरफ से मुसीबत में फंसी अभिनेत्री, पति के बाद अब मां और खुद की गिरफ्तारी की आई नौबत

कहते हैं कि जब मुसीबतें आती हैं तो चारों तरफ से आ जाती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ इन दिनों कुछ ऐसा ही हो रहा है। कभी फिल्मों, रियलिटी

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया रिएक्शन | Shatrughan Sinha Speaks About Sushant Singh Rajput Suicide And Nepotism
Sherlyn Chopra का दावा, Raj Kundra जबरन करने लगे Kiss; बताई उस दिन की पूरी घटना
क्रिकेट विश्व कप जीतने के 37 साल पूरे : फिल्म 83 के निर्माताओं ने टीम इंडिया को दी बधाई

कहते हैं कि जब मुसीबतें आती हैं तो चारों तरफ से आ जाती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ इन दिनों कुछ ऐसा ही हो रहा है। कभी फिल्मों, रियलिटी शोज और अपने शानदार लुक्स के लिए चर्चा में रहने वाली शिल्पा शेट्टी इन दिनों लगातार परेशानियों का सामना कर रही हैं। सबसे पहले तो शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने को लेकर गिरफ्तार किया गया है।

वो इस समय जेल में हैं और उन्हें लेकर तमाम खुलासे हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ शिल्पा की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई हैं। दरअसल शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर आयोसिस वेलनेस सेंटर के नाम पर लोगों से करोड़ों की ठगी करने का आरोप है। शिल्पा और उनकी मां के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज विभूतिखंड थाने में दो एफआईआर दर्ज की गई थी। अब लखनऊ पुलिस हरकत में आ गई है और टीम मुंबई भी पहुंच गई है। वहीं दूसरी टीम भी जल्दी मुंबई पहुंचेगी और दोनों से पूछताछ होगी।

इसके साथ ही ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि अगर शिल्पा शेट्टी और उनकी मां के खिलाफ कोई सबूत मिलता है तो दोनों की गिरफ्तारी भी हो सकती है। बता दें कि शिल्पा आयोसिस वेलनेस सेंटर नाम से एक फिटनेस चेन चलाती हैं। वो इस कंपनी की चेयरमैन हैं जबकि उनकी मां सुनंदा डायरेक्टर हैं। शिल्पा और उनकी मां पर आरोप है कि दोनों ने वेलनेस सेंटर के ब्रांच खोलने के नाम पर लोगों से करोड़ो रुपये लिए और बाद में अपना वादा पूरा नहीं किया। ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने विभूतिखंड और रोहित वीर सिंह ने हजरतगंज में शिल्पा और उनकी मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। पूछताछ के लिए दोनों को नोटिस भी भेजा जा चुका है।

वहीं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पोर्न बिजनेस को लेकर हर दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। क्राइम ब्रांच पोर्न रैकेट में राज कुंद्रा को मास्टरमाइंड मान रही है। उनके व्हाट्सएप चैट से इन बातों का खुलासा हुआ कि उन्होंने कई करोड़ रुपये में अश्लील वीडियो बेचने की डील की थी वहीं उन्होंने अपनी कंपनी से मुनाफा कमाने के लिए गोल भी सेट किया था। शर्लिन चोपड़ा ने भी राज कुंद्रा को लेकर कई खुलासे किए हैं जिससे मालूम हो रहा है कि उनकी मुश्किलें कम होने वाली नहीं हैं।

इसके साथ साथ शिल्पा की बहन और अभिनेत्री शमिता शेट्टी भी लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं। दरअसल शमिता को लेकर ऐसी बातें कहीं गईं कि उनके दीदी-जीजा उनका खर्चा उठाते थे।शमिता ने इन बातों को मानने से इनकार कर दिया था। वहीं हाल ही में शमिता बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं थीं जिसे लेकर लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया गया।

शिल्पा इस वक्त हर तरफ से मुश्किल में फंसी हुई हैं। उन्होंने अपनी पति की गिरफ्तारी के बाद एक स्टेटमेंट जारी कर लोगों से अपील की थी कि उनके बच्चों की निजता का ख्याल रखा जाए और आधी अधूरी बातों पर राय देकर बात को बढ़ावा ना दिया जाए। अब देखना होगा कि शिल्पा शेट्टी और उनकी मां के केस को लेकर क्या फैसला सामने आता है।