HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के बाद उनका इंस्टाग्राम हुआ मेमोरलाइज्डSushant singh Rajput suicide Instagram provides remembering to actor account

[ad_1] four दिन बाद ये गिनती बढ़कर 12.7 मिलियन सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम में पहले 9 मिलियन 90 लाख फालोअर्स थे। लेकिन सुशांत के निधन के f

सुशांत सिंह राजपूत के बाद 16 साल की TikTok स्‍टार ने की खुदकुशी
बॉलीवुड ने खूबसूरत तस्वीरों के साथ मनाया फादर्स डे | Bollywood stars have a good time fathers day 2020 with stunning footage
सुशांत सिंह राजपूत को दीपिका पादुकोण ने कहा नंबर 1, धड़ल्ले से वायरल हुआ ये VIDEO

[ad_1]

4 दिन बाद ये गिनती बढ़कर 12.7 मिलियन

four दिन बाद ये गिनती बढ़कर 12.7 मिलियन

सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम में पहले 9 मिलियन 90 लाख फालोअर्स थे। लेकिन सुशांत के निधन के four दिन बाद ये गिनती बढ़कर 12.7 मिलियन यानी कि 1 करोड़ 27 लाख हो गई।

मेमोरलाइज्ड किया गया सुशांत का अकाउंट

मेमोरलाइज्ड किया गया सुशांत का अकाउंट

इस वजह से उनकी लोकप्रियता को देखकर सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम अकाउंट को इंस्टा की तरफ से मेमोरलाइज्ड कर दिया गया है।

सुशांत का अकाउंट एक याद के तौर पर

सुशांत का अकाउंट एक याद के तौर पर

अब से सुशांत के नाम पर उनके अकाउंट में नाम के ऊपर Remembering लिखा गया है। इस लिहाज से सुशांत का अकाउंट एक याद के तौर पर रहेगा।

कम कलाकारों के साथ ऐसा होता है

कम कलाकारों के साथ ऐसा होता है

इंस्टाग्राम हमेशा से किसी एक्टर के निधन के बाद उनके अकाउंट को मेमोरेलाइज्ड कर देता है। उनके नाम के आगे रिमेंबरिंग लिखा जाता है। लेकिन ये बहुत कम कलाकारों के साथ होता है।

सुशांत के साथ ऐसा क्यों हुआ

सुशांत के साथ ऐसा क्यों हुआ

सुशांत के लिए ये इस वजह से किया गया कि उनके निधन के बाद फैंस लगातार उनकी पोस्ट पर कमेंट और लाइक कर रहे थे। उन्हें फॅालो करने वालों की भी गिनती बढ़ रही थी।

मेमोरलाइज्ड होने की एक खूबी

मेमोरलाइज्ड होने की एक खूबी

वैसे मेमोरलाइज्ड होने की एक खूबी होती है। ये विषेश बन जाता है। अब कोई भी इस अकाउंट से लॅागिन नहीं कर सकता है। इस अकाउंट की सभी तस्वीरें मौजूद रहेंगी। जिसे कोई भी देख सकता है। आपको बता दें कि सुशांत के सुसाइड के बाद उन्होंने कोई नोट नहीं छोड़ा। ऐसे में उनके इस कदम के पीछे की वजह अभी भी पहेली है।

[ad_2]

Source link