HomeCinemaNews

आयु्ष्मान खुराना का बड़ा खुलासा, करण जौहर की कंपनी ने किया था रिजेक्ट | Viral: Ayushmann Khurrana uncovered Karan Johar’s Dharma Manufacturing rejected him as an outsider

[ad_1] करण से लिया था नंबर इस किताब में आयुष्मान ने कहा है कि.. जब मैं आरजे था तो मैंने करण जौहर का इंटरव्यू लिया था। इंटरव्यू के बाद, आखिर में

Sunny Deol के बेटे करण देओल के हाथ लगी अजय देवगन की ये फिल्म, चाचा के साथ आएंगे नज़र, बोले- सपना लग रहा है
सलमान खान की अभिनेत्री का बाथटब में दिखा बोल्ड अवतार, जरीन खान ने बताई अपनी सुपरपावर
Cinderella: बायोपिक और एक्शन फिल्में करके बोर हुए Akshay Kumar, साइको-थ्रिलर के लिए इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ

[ad_1]

करण से लिया था नंबर

करण से लिया था नंबर

इस किताब में आयुष्मान ने कहा है कि.. जब मैं आरजे था तो मैंने करण जौहर का इंटरव्यू लिया था। इंटरव्यू के बाद, आखिर में उन्होंने मुझे अपने ऑफिस का लैंडलाइन नंबर दिया था। अगले दिन मैंने नंबर डायल किया। बताया गया करण ऑफिस में नहीं हैं।

'हम सिर्फ स्टार्स के साथ काम करते हैं'

‘हम सिर्फ स्टार्स के साथ काम करते हैं’

“दूसरे दिन, मैंने फिर कॉल किया तो बताया गया कि वह बिजी हैं। आखिरकार अगले दिन मेरा भ्रम टूट गया, जब उन्होंने साफ तौर पर कहा, हम सिर्फ स्टार्स के साथ काम करते हैं और आपके साथ काम नहीं कर सकते..”

करण जौहर के सामने भी कही थी ये बात

करण जौहर के सामने भी कही थी ये बात

बता दें, यह किस्सा आयुष्मान खुराना ने करण जौहर के सामने कॉफी विद करण में भी कही थी.. कि करियर के शुरुआती दौर में करण ने उन्हें इग्नोर कर दिया था।

ये था करण का जवाब

ये था करण का जवाब

जाहिर है आयुष्मान की बात ने करण जौहर को थोड़ा परेशान कर दिया था। लेकिन फिर करण ने अपने अंदाज में कहा, मैंने तुम्हें अपना सही नंबर दिया है.. That was very candy of me! मुझे उस वक्त भी पता था कि तुममें काफी सामर्थ्य है।

सोच समझकर बातें करता हूं अब

सोच समझकर बातें करता हूं अब

आयुष्मान ने हंसते हुए कहा, मैं बस उस वक्त करण जौहर से बात करना चाहता था, जो कि नहीं हो पाया। फिर करण ने उनसे पूछा कि इस बारे में तुमने पहले क्यों नहीं बात की। तो आयुष्मान ने कहा- बतौर एक्टर अब मुझे थोड़ा सोच समझकर बात करना पड़ता है। जब मैं आरजे था तो मैं फ्री था, जो मेरे मन में आता था मैं कर देता था।

आज आयुष्मान के पास फिल्मों की लाइन है

आज आयुष्मान के पास फिल्मों की लाइन है

और आज का वक्त है, जब करण जौहर आयुष्मान को अपनी फिल्मों में लेना चाहते हैं.. लेकिन आयुष्मान के पास फिल्मों की लाइन लगी है, और वो करण के साथ काम नहीं कर रहे।

आयुष्मान खुराना फिलहाल बॉलीवुड के सफल सितारों में शामिल हैं। उन्हें आज के जमाने में कंटेंट किंग कहा जाता है।

[ad_2]

Source link