‘सुपर सोल्जर’ से पहले अली अब्बास बनाएंगे ये फिल्म, शाहिद कपूर पर टिकी हैट्रिक डायरेक्टर की निगाहें

HomeCinema

‘सुपर सोल्जर’ से पहले अली अब्बास बनाएंगे ये फिल्म, शाहिद कपूर पर टिकी हैट्रिक डायरेक्टर की निगाहें

अपनी पिछली दो फिल्मों ‘पद्मावत’ और ‘कबीर सिंह’ से बड़े परदे पर दमदार वापसी कर चुके अभिनेता शाहिद कपूर अब अपने करियर की ये दूसरी पारी बहुत संभलकर खेल र

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में है उनका पालतू कुत्ता, वीडियो वायरल | Sushant Singh Rajput’s pet canine devastated, heartbroken with actor’s demise, video viral
देशभक्ति से लबरेज होगा अगस्त का महीना, ‘शेरशाह’ और ‘भुज’ के अलावा रिलीज हो रहीं ये फिल्में
ये हैं ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की 10 फिल्में, इस फिल्म ने बनाया कमाई का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

अपनी पिछली दो फिल्मों ‘पद्मावत’ और ‘कबीर सिंह’ से बड़े परदे पर दमदार वापसी कर चुके अभिनेता शाहिद कपूर अब अपने करियर की ये दूसरी पारी बहुत संभलकर खेल रहे हैं। निर्देशक जोड़ी राज और डीके के साथ बन रही उनकी वेब सीरीज का काम अपने नियत समय के हिसाब से पूरी गति में हैं। और, ये सीरीज खत्म होने के बाद उनके पास जो फिल्म शुरू करने के प्रस्ताव चर्चाओं के अंतिम दौर में पहुंच चुके हैं, उनमें से एक अहम फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ‘सुल्तान’ और ‘भारत’ के निर्देशक अली अब्बास जफर की भी है। अली अब्बास की साल की शुरुआत में रिलीज हुई सीरीज ‘तांडव’ ने डिजिटल जगत में खूब तहलका मचाया था। इसके बाद वह कैटरीना कैफ स्टारर अपनी फिल्म ‘सुपर सोल्जर’ शुरू करने वाले थे लेकिन कैटरीना के फिल्म ‘टाइगर 3’ में व्यस्त हो जाने के चलते अली अब्बास के पास कुछ महीनों का समय है और वह इस दौरान शाहिद कपूर के साथ एक एक्शन क्विकी बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

निर्देशक अली अब्बास जफर के करीबी सूत्र बताते हैं कि उनकी और अभिनेता शाहिद कपूर की लगातार एक फिल्म को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। इस फिल्म की कहानी अली अब्बास जफर को काफी पसंद आई थी। पूरी तरह एक्शन आधारित इस फिल्म के बारे में जब उन्होंने शाहिद कपूर से चर्चा की तो उन्होंने तुरंत इसे सुनने के लिए हां कर दी।

ताजा जानकारी के अनुसार शाहिद ने ये कहानी सुन ली है और इसे पसंद भी कर लिया है। निर्देशक और अभिनेता दोनों ये फिल्म करने को साथ में करने को मान चुके हैं। बातें हो रही हैं और किसी भी दिन इसके एलान का बम फूट सकता है। शाहिद कपूर के लिए फिल्म ‘कबीर सिंह’ किसी आशीर्वाद की तरह रही है। कभी इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब वी मेट’ के दौरान हिंदी सिनेमा के चोटी के सितारों में शामिल रहे शाहिद कपूर ने इसके बाद करीब एक दर्जन फ्लॉप फिल्में देकर अपना करियर हाशिये पर खुद ही ला दिया था।

फिर उनको ‘उड़ता पंजाब’ का सहारा मिला लेकिन इसी बीच उन्होंने ‘रंगून’ और ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ जैसी फिल्में कर लीं। फिल्म ‘कबीर सिंह’ शाहिद कपूर के फिल्मी करियर की संजीवनी बूटी बनकर आई और उसके बाद से वह बहुत संभलकर अपने पत्ते खेल रहे हैं। फिल्म ‘तूफान’ से वापसी करने वाले निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की महाभारत के किरदार कर्ण पर बन रही एक फिल्म में भी शाहिद कपूर के लिए जाने की चर्चाएं अरसे से चलती रही हैं।

इस फिल्म को राकेश चर्चित लेखक आनंद नीलकंठन के साथ मिलकर बना रहे हैं। इसके अलावा शाहिद की क्रिकेट पर आधारित एक फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अली अब्बास जफर की फिल्म की चर्चा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सोमवार को सुबह से ही हो रही है। अली अब्बास जफऱ की टीम भी इस फिल्म पर काम कर रही है लेकिन अभी सब कुछ बातों के बीच में ही बताया जाता है।