सम्राट ने की पाखी से तलाक की डिमांड, संग बेडरूम शेयर करने से किया साफ मना

HomeTelevision

सम्राट ने की पाखी से तलाक की डिमांड, संग बेडरूम शेयर करने से किया साफ मना

गुम है किसी के प्यार में दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे गुम है किसी के प्यार में सीरियल को लंबे वक्त से कोई टी

मोनिका भदौरिया ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा “को कहा बाय – बाय
दिव्यांका त्रिपाठी भी हो चुकी हैं आपत्तिजनक व्यवहार का शिकार, बोलीं-दो बार एक्टर ने गलत कमेंट पास किया था
ये रिश्ता… की दिव्या भटनागर को हुआ कोरोना, वेंटीलेटर पर हैं एक्ट्रेस

गुम है किसी के प्यार में दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे गुम है किसी के प्यार में सीरियल को लंबे वक्त से कोई टीआरपी में टक्कर नहीं दे पा रहा है। इसकी वजह सीरियल की मजेदार कहानी है। अब गुम है किसी के प्यार में सम्राट की वापसी हो रही है जो कि सीरियल को और भी ट्विस्ट से भरने वाली है। जैसा कि सम्राट अपने अतीत से आगे बढ़ चुका है, और चव्हाण परिवार में वापस नहीं आना चाहता है।

सई, विराट, सनी और मोहित को घर वापस भेजने का अच्छा फैसला लेती है। सई खुद सम्राट को समझाने के लिए रुकती है। सम्राट और पाखी की जिंदगी बदलती नजर आएगी। सई की योजना सफल हुई है और अब सम्राट वापस आएगा। परिवार भावनात्मक रूप से टूट जाता है, फिर से घर में प्यार का एक नजारा देखने को मिलेगा।

गुम है किसी के प्यार में शो के आने वाले एपिसोड में मेकर्स कुछ दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न दिखाने वाले हैं। पहले देखा गया था कि पाखी, चव्हाण हाउस छोड़ने का फैसला करती है और परिवार को घर छोड़कर जाने की सूचना देती है। तभी भवानी ने पाखी से कुछ और दिन रुकने का अनुरोध किया था। अब आने वाले एपिसोड में सम्राट कुछ शर्तों के साथ चव्हाण निवास लौटने के लिए तैयार हो जाता है। दूसरी ओर, सम्राट को वापस देखकर पाखी को बड़ा धक्का लगेगा और उसकी आंखों में आंसू आ जाएंगे। लेकिन सभी झटका तब लगेगा जब आश्चर्यजनक रूप से सम्राट, पाखी से तलाक की मांग करेगा, जिससे सभी दंग रह जाएंगे।

तब पाखी को फैसला लेने में मदद करेंगी। चव्हाण परिवार एक बदले हुए सम्राट और उसके अनाथ बच्चे की कहानी देखकर चौंक जाते हैं। पाखी जो पहले से ही चव्हाण निवास छोड़ने की कगार पर है, वो सम्राट की तलाक की मांग से हैरान है। आगे अश्विनी, विराट और पाखी सम्राट को ऐसा निर्णय लेने से पहले दो बार सोचने के लिए मनाते नजर आएंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या ट्विस्ट आते हैं।

तब पाखी को फैसला लेने में मदद करेंगी। चव्हाण परिवार एक बदले हुए सम्राट और उसके अनाथ बच्चे की कहानी देखकर चौंक जाते हैं। पाखी जो पहले से ही चव्हाण निवास छोड़ने की कगार पर है, वो सम्राट की तलाक की मांग से हैरान है। आगे अश्विनी, विराट और पाखी सम्राट को ऐसा निर्णय लेने से पहले दो बार सोचने के लिए मनाते नजर आएंगे।