HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के बाद उनका इंस्टाग्राम हुआ मेमोरलाइज्डSushant singh Rajput suicide Instagram provides remembering to actor account

[ad_1] four दिन बाद ये गिनती बढ़कर 12.7 मिलियन सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम में पहले 9 मिलियन 90 लाख फालोअर्स थे। लेकिन सुशांत के निधन के f

परिवार संग आउटिंग पर निकलीं सनी लियोनी, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा इश्क लड़ाने की तैयारी में गोविंदा और रवीना,
तापसी पन्नू ने एक अनजान बुजुर्ग महिला के लिए किया कुछ ऐसा, हो रही है खूब तारीफ

[ad_1]

4 दिन बाद ये गिनती बढ़कर 12.7 मिलियन

four दिन बाद ये गिनती बढ़कर 12.7 मिलियन

सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम में पहले 9 मिलियन 90 लाख फालोअर्स थे। लेकिन सुशांत के निधन के four दिन बाद ये गिनती बढ़कर 12.7 मिलियन यानी कि 1 करोड़ 27 लाख हो गई।

मेमोरलाइज्ड किया गया सुशांत का अकाउंट

मेमोरलाइज्ड किया गया सुशांत का अकाउंट

इस वजह से उनकी लोकप्रियता को देखकर सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम अकाउंट को इंस्टा की तरफ से मेमोरलाइज्ड कर दिया गया है।

सुशांत का अकाउंट एक याद के तौर पर

सुशांत का अकाउंट एक याद के तौर पर

अब से सुशांत के नाम पर उनके अकाउंट में नाम के ऊपर Remembering लिखा गया है। इस लिहाज से सुशांत का अकाउंट एक याद के तौर पर रहेगा।

कम कलाकारों के साथ ऐसा होता है

कम कलाकारों के साथ ऐसा होता है

इंस्टाग्राम हमेशा से किसी एक्टर के निधन के बाद उनके अकाउंट को मेमोरेलाइज्ड कर देता है। उनके नाम के आगे रिमेंबरिंग लिखा जाता है। लेकिन ये बहुत कम कलाकारों के साथ होता है।

सुशांत के साथ ऐसा क्यों हुआ

सुशांत के साथ ऐसा क्यों हुआ

सुशांत के लिए ये इस वजह से किया गया कि उनके निधन के बाद फैंस लगातार उनकी पोस्ट पर कमेंट और लाइक कर रहे थे। उन्हें फॅालो करने वालों की भी गिनती बढ़ रही थी।

मेमोरलाइज्ड होने की एक खूबी

मेमोरलाइज्ड होने की एक खूबी

वैसे मेमोरलाइज्ड होने की एक खूबी होती है। ये विषेश बन जाता है। अब कोई भी इस अकाउंट से लॅागिन नहीं कर सकता है। इस अकाउंट की सभी तस्वीरें मौजूद रहेंगी। जिसे कोई भी देख सकता है। आपको बता दें कि सुशांत के सुसाइड के बाद उन्होंने कोई नोट नहीं छोड़ा। ऐसे में उनके इस कदम के पीछे की वजह अभी भी पहेली है।

[ad_2]

Source link