सिंघम के 10 साल पूरे: अजय देवगन ने साझा किया खास पोस्ट, बोले- ये सिर्फ एक फिल्म नहीं, जज्बा है

HomeCinema

सिंघम के 10 साल पूरे: अजय देवगन ने साझा किया खास पोस्ट, बोले- ये सिर्फ एक फिल्म नहीं, जज्बा है

अजय देवगन बॉलीवुड के वो अभिनेता हैं जो अपनी आंखों से भी कमाल का अभिनय करते हैं। वैसे तो अजय देवगन ने हर तरह की फिल्में की हैं लेकिन उन्हें एक्शन फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के सेट पर पहुंचा कोरोना, एक्टर ने खुद को किया आईसोलेट!
जब शाहरुख खान का रोल करना चाहते थे आमिर खान
सारा अली खान एयरपोर्ट से आ रही थीं बाहर, तभी शख्स करीब आया और.

अजय देवगन बॉलीवुड के वो अभिनेता हैं जो अपनी आंखों से भी कमाल का अभिनय करते हैं। वैसे तो अजय देवगन ने हर तरह की फिल्में की हैं लेकिन उन्हें एक्शन फिल्मों में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अजय देवगन का दमदार स्टंट और धमाकेदार एक्शन दर्शकों को बहुत अच्छा लगता है। अजय ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक एक्शन वाली फिल्में की हैं लेकिन रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम में उनके फाइटिंग सीन्स और अभिनय को बहुत पसंद किया गया।

फिल्म के गाने से लेकर डायलॉग तक सभी बहुत मशहूर हुए थे। इस फिल्म को आज 10 साल पूरे हो गए। इस खास मौके पर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट साझा कर पूरी टीम का आभार जताया। अजय देवगन ने लिखा, ‘जिसमें है दम तो फक्त बाजीराव सिंघम। सिंघम सिर्फ एक फिल्म नहीं है, सिंघम एक जज्बा है, इमोशन है, एक सलाम है उस पुलिस फोर्स के नाम जो अपनी परवाह किए बिना ईमानदारी और सच्ची निष्ठा से अपना काम इस देश की सेवा में कर रहे रहे हैं’।

आगे अजय ने लिखा, ‘मैं पूरी टीम और फैंस को सिंघम के 10 साल पूरे होने पर बधाई देता हूं। साथ ही इसकी सफलता फ्रंटलाइन वर्कर्स को समर्पित करता हूं’। इसके साथ ही उन्होंने काजल अग्रवाल, राज प्रकाश और रोहित शेट्टी को टैग किया। बता दें कि रोहित शेट्टी सिंघम के बाद ऐसी ही कई धमाकेदार फिल्म बना चुके हैं जिसमें अजय देवगन जरूर शामिल होते हैं।

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। रोहित शेट्टी की इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेताब हैं।

दूसरी तरफ अजय देवगन एक बार फिर देशभक्ति का जज्बा दिल में लिए दर्शकों के सामने आने वाले हैं। उनकी फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ 13 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय देवगन वीर फौजी विजय कार्णिक के किरदार में नजर आएंगे।

अजय की दूसरी फिल्मों की बात करें तो वो ‘मेडे’ और ‘मैदान’ में भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘थैंक गॉड’ की भी तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके डैशिंग लुक की एक झलक भी सामने आ चुकी है। अजय देवगन के हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिन्हें देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं।