शिल्पा शेट्टी के शो ‘सुपर डांसर 4’ को झटका, टॉप पांच में इस सीरियल का दबदबा कायम

HomeTelevision

शिल्पा शेट्टी के शो ‘सुपर डांसर 4’ को झटका, टॉप पांच में इस सीरियल का दबदबा कायम

हर बार की तरह इस बार फिर अनुपमां पहले स्थान पर अपना दबदबा बनाए हुए है। इस हफ्ते भी रुपाली गांगुली अपने अभिनय से दर्शकों को बांधे हुए हैं। कई हफ्तों से

‘नहीं बन सकती 20 साल की लड़की की मां’, एक्ट्रेस ने छोड़ा हिट शो
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: खुल गया राज़, जानें कब हो रही है शो में दयाबेन की वापसी
Bigg Boss 13 : घर के अंदर से ही रश्मि ने अरहान से लिया बदला

हर बार की तरह इस बार फिर अनुपमां पहले स्थान पर अपना दबदबा बनाए हुए है। इस हफ्ते भी रुपाली गांगुली अपने अभिनय से दर्शकों को बांधे हुए हैं। कई हफ्तों से लगातार नंबर वन की कुर्सी पर बने हुए शो अनुपमां को इन दिनों अपने जबरदस्त ट्रैक के चलते दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। शो में नई एंट्री को लेकर भी दर्शक काफी उत्साहित हैं। फिलहाल अनुपमा, काव्या और वनराज की तिकड़ी दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रही है।

अनुपमां की तरह गुम है किसी के प्यार में शो ने भी दूसरे स्थान पर अपना कब्जा जमाया हुआ है।साई, पाखी और विराट की जुगलबंदी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। नील भट्ट और आएशा सिंह के अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजन हो रहा है जिसके चलते इस शो की टीआरपी काफी ज्यादा है।

स्टार प्लस के शो इमली की कहानी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है इसलिए इस बार फिर इमली टीआरपी में तीसरे नंबर पर है। हाल ही में दिखाई गए ट्रैक में इमली ने बेस्ट बहू का पहला राउंड जीत लिया है, लेकिन आगे क्या वो ये ट्रॉफी अपने नाम कर पाएगी।

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का 12वां सीजन अब तक का सबसे विवादित सीजन रहा है, लेकिन इसे पसंद भी खूब किया जा रहा है। शो से आशीष कुलकर्णी के निकलने के बाद से इसे एक बार फिर ट्रोल किया गया, लेकिन बाकी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस दर्शकों को रोमांचित कर रही है इसलिए शो को टीआरपी में चौथा स्थान मिला है।

सरगुन कौर लुथरा और अबरार काजी की शानदार अदाकारी से सजा यह शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में दिखाई जा रही कहानी दर्शकों का दिल बहला रही है। ऐसे में इस बार ये शो टीआरपी लिस्ट में पांचवे स्थान पर खुद को बनाए रखने में कामयाब रहा है।