निक्की तंबोली दिखीं अपने ‘देसी बॉयज’ के साथ, श्वेता पर फिदा हुए सौरभ,

HomeTelevision

निक्की तंबोली दिखीं अपने ‘देसी बॉयज’ के साथ, श्वेता पर फिदा हुए सौरभ,

महामारी के बीच टीवी के कई सितारे खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग को लेकर कैपटाउन में हैं. वहां से शो के कंटेस्टेंट अपनी पर्सनल फोटो

राहुल वैद्य के प्रपोजल का दिशा परमार ने दिया जवाब, सोशल मीडिया पर किया इस बात का ऐलान…
Anupama का काव्या से होगा आर या पार का मुकाबला, वनराज के सामने होगी बड़ी चुनौती
विदेश में भी है भाभी जी…के ‘विभूति मिश्रा’ की पहचान, आसिफ शेख ने जताई खुशी

महामारी के बीच टीवी के कई सितारे खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग को लेकर कैपटाउन में हैं. वहां से शो के कंटेस्टेंट अपनी पर्सनल फोटोज फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. फैंस उनकी इन फोटोज पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने कैपटाउन से अपने फैंस के लिए एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. वे शो की फेवरेट कंटेस्टेंट में से एक हैं.

सौरभ (Sourabh Raaj Jain) कैपटाउन में भरपूर मस्ती कर रहे हैं. एक्टर की फोटोज से यह साबित भी रहा है. उन्होंने एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ अपनी कुछ शानदार फोटोज शेयर की हैं, फैंस को फोटोज में उनका अंदाज भा रहा है. बता दें कि सौरभ ने महाभारत सीरियल में कृष्ण का रोल निभाया था.

बिग बॉस 14 से मशहूर हुईं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) बीच का भरपूर आनंद ले रही हैं. इस फोटो में वे अपने देसी बॉयज वरुण सूद (varun sood) और विशाल सिंह (vishal singh) के साथ नजर आ रही हैं.महक चहल (Mahekk Chahal) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती है.

सना मकबूल (Sana Makbul) शो जीतने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं. वे इस शो को तब से पसंद कर रही हैं, जब अक्षय इसे होस्ट करते थे.सौरभ ने शो के कुछ कंटेस्टेंट के साथ एक ग्रुप फोटो शेयर की है, जिसमें उनके अलावा वरुण सूद, श्वेता तिवारी, दिव्यंका त्रिपाठी और सना मकबूल नजर आ रही हैं.