परिणीति चोपड़ा ने डब्‍बू रतनानी के लिए करवाया न्‍यूड फोटोशूट, ट्रोलर्स बोले- गाड़ी वाला आया, कचरा निकाल

HomeCinema

परिणीति चोपड़ा ने डब्‍बू रतनानी के लिए करवाया न्‍यूड फोटोशूट, ट्रोलर्स बोले- गाड़ी वाला आया, कचरा निकाल

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) जहां एक ओर इन दिनों अपनी फिल्‍म 'साइना' (Saina) को लेकर चर्चा में हैं, वहीं डब्‍बू रतनानी (Dabboo Ratnani)के लिए न्‍

बुरे दौर में सहारा बने सलमान खान की फिल्म ठुकरा चुके हैं गोविंदा, ये थी वजह
सिनेमा हॉल खुलते ही महा मुकाबला, बॉक्‍स ऑफिस पर ‘F9’ से भ‍िड़ेगी अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’!
जाह्नवी कपूर की ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ को रिलीज के पहले ही 40 करोड़ का फायदा

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) जहां एक ओर इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘साइना’ (Saina) को लेकर चर्चा में हैं, वहीं डब्‍बू रतनानी (Dabboo Ratnani)के लिए न्‍यूड फोटोशूट (Parineeti Chopra Nude photoshoot) करवाना उन्‍हें भारी पड़ गया है। परिणीति चोपड़ा की फोटोशूट में पीले रंग की रेड़ी में न्‍यूड लेटी हुई हैं, जिसे देखते ही सोशल मीडिया पर उन्‍हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोलर्स ने स्‍वच्‍छ भारत अभ‍ियान के सॉन्‍ग ‘गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल’ से जोड़कर परिणीति को खूब ताने मारे हैं। जबकि फोटो के लिए डब्‍बू रतनानी को भी ट्रोल किया जा रहा है।

बॉलिवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) ने परिणीति का यह फोटोशूट किया है। डब्‍बू हर साल सिलेब्रिटीज के साथ अपने कैलेंडर फोटोशूट के कारण चर्चा में रहते हैं। डब्‍बू के लिए सनी लियोनी से लेकर कियारा आडवाणी और कृति सेनन से लेकर आलिया भट्ट तक बोल्‍ड फोटोशूट करवा चुकी हैं।

डब्‍बू रतनानी ने इंस्‍टाग्राम पर परिणीति की यह नई फोटो शेयर की है। फोटो सामने आते ही उन्‍हें खूब ट्रोल किया जाने लगा। अध‍िकतर लोगों ने रेड़ी में न्‍यूड लेटी हुई परिणीति को देख कॉमेंट में लिखा है, ‘गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल।’ हालांकि, परिणीति के इस बोल्ड फोटोशूट पर मनीष मल्‍होत्रा से लेकर उनके कई चाहने वालों ने तारीफ भी की है।