अनुपमा-वनराज ने तलाक से पहले ताजा की पुरानी यादें

HomeTelevision

अनुपमा-वनराज ने तलाक से पहले ताजा की पुरानी यादें

टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। सास बहू से लेकर पति-पत्नी का सारा तड़का इस शो में दिखाया जा रहा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai कार्तिक और सीरत की शादी पर लगा रिया नाम का ग्रहण, कैसे बंधेंगे दोनो एक बंधन में
इन 6 हसीनाओं ने ठुकराया था ‘नायरा’ का रोल, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में ऐसे हुई थी Shivangi Joshi की एंट्री
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: डिप्रेशन में जाएगा विराट, जल्द खोलेगा भवानी का कच्चा-चिट्ठा

टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। सास बहू से लेकर पति-पत्नी का सारा तड़का इस शो में दिखाया जा रहा है। होली के मौके पर भांग के नशे में अनुपमा ने पूरे परिवार और वनराज से जो कुछ भी कहा उसके लिए अब वो माफी मांग रही है। अनुपमा बा के पैर पकड़ लेती है और उनसे दुर्व्यवहार करने के लिए माफी मांगती है। बा कहती हैं कि भांग ने नशे में उसने जो भी कहा कि वापस नहीं आएगा। पाखी कहती है कि उसने भांग के नशे में सबकी खूब क्लास लगाई, वो उसे उसका वीडियो दिखाती है। अनुपमा शर्मिंदगी महसूस करती है और कहती है कि होश में नहीं थी। बा कहती हैं कि उसने 25 सालों तक अपना मन में प्रतिशोध रखे हुआ था। परिवार का हर सदस्य अनुपमा को डांटता है और फिर चुपके से हंसता है। अनुपमा सबको बार-बार सॉरी बोलती है। बापूजी कहते हैं कि वो गुस्से में नहीं है बल्कि बहुत शर्मिंदा हैं। बा कहती हैं वो उसकी सास नहीं हैं। अनुपमा बा को गले लगाती है। बा कहती हैं कि वो अब फ्रेश हो जाए। अनुपमा को वनराज से किए प्यार के इजहार की याद आ जाती है।

काव्या वनराज को लहंगे की फोटोज के मैसेज करती है। वनराज उसे कॉल करता है और कहता है कि अनुपमा ने भांग पी ली थी लेकिन अब नशा उतर गया है। काव्या कहती है कि तलाक के बाद वो दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे और खुश होकर बताती है कि वो क्या पहनेगी और उसे क्या पहनना चाहिए, उनकी वेडिंग थीम क्या होगी। वो कहता है कि जब उसने इतना सब डिसाइड कर लिया है तो ये भी बता दे कि उसे दुल्हे के रूप में घोड़े पर आना चाहिए या चॉपर पर। वो कहती है कि उसे सिर्फ दुल्हा बनकर आना है, वो बहुत खुश है। किए प्यार के इजहार की याद आ जाती है।