HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती संग महेश भट्ट की तस्वीरें वायरल- #MaheshBhatt पर आरोप PICS Sushant Singh Rajput girlfriend Rhea Chakraborty And Mahesh Bhatt Viral Images

[ad_1] ट्रोल हुए महेश भट्ट सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के मामले में महेश भट्ट भी ट्रोल हुए हैं। कुछ फैंस ने महेश भट्ट पर गुटबाजी का आरोप लगाया। सा

Neha Dhupia से शख्स ने मांगी ब्रेस्टफीडिंग की वीडियो, एक्ट्रेस ने इस तरह दिया मुंहतोड़ जवाब
नीलिमा अजीम ने दो शादियों के टूटने का बताया दर्द, दोनों बेटों शाहिद कपूर और ईशान खट्टर का कैसा था रिएक्शन?
80 के दशक में हर डायरेक्टर की पहली पसंद था ये एक्टर, परिवार ने छोड़ा तो रहा पागलखाने में, अब गुमनाम

[ad_1]

ट्रोल हुए महेश भट्ट

ट्रोल हुए महेश भट्ट

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के मामले में महेश भट्ट भी ट्रोल हुए हैं। कुछ फैंस ने महेश भट्ट पर गुटबाजी का आरोप लगाया। साथ ही अनफॉलो करने और उनकी फिल्मों का बहिष्कार करने की अपील कर रहे हैं।

रिया-महेश की तस्वीरें

रिया-महेश की तस्वीरें

ये तस्वीरें करीब दो साल पुरानी हैं। इस तस्वीर को रिया ने महेश भट्ट के बर्थडे पर पोस्ट किया था। इसमें महेश रिया के कंधे पर सिर रखे नजर आ रहे हैं। फैंस को इन तस्वीरों में उनका पोज बिल्कुल नहीं पसंद आया।

कुछ फैंस ने किया सपोर्ट

कुछ फैंस ने किया सपोर्ट

सोशल मीडिया दो धड़ों में बंट चुका है। एक तरफ फैंस इन सितारों की आलोचना कर रहे हैं तो दूसरे ब्लैम करने को गलत ठहरा रहे हैं। कुछ का कहना है कि रिया को ऐसे घसीटना ठीक नहीं।

जलेबी फिल्म और महेश की चहेती रिया

जलेबी फिल्म और महेश की चहेती रिया

साल 2018 में रिया चक्रवर्ती की फिल्म जलेबी रिलीज हुई। इस फिल्म को महेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया। दोनों को अक्सर साथ में देखा गया। कहा तो ये भी जाता है कि रिया चक्रवर्ती महेश भट्ट की चहेती हैं।

मुकेश भट्ट ने परवीन बॉबी से की सुशांत की तुलना

मुकेश भट्ट ने परवीन बॉबी से की सुशांत की तुलना

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद महेश भट्ट के भाई मुकेश भट्ट ने कहा था कि उन्हें कुछ समय पहले इस बात अंदेशा हो गया था। उन्हें महसूस हो गया था कि सुशांत सिंह राजपूत, परवीन बॉबी की राह पर निकल गए हैं।

'आशिकी 2' और सड़क 2 लेकिन बात नहीं बनी

‘आशिकी 2’ और सड़क 2 लेकिन बात नहीं बनी

मुकेश भट्ट ने कहा था कि सुशांत सिंह उनके ऑफिस ‘आशिकी 2’ और सड़क 2 फिल्म के दौरान आए थे। लेकिन उन्हें लेकर बात नहीं बनी। इस तरह का बयान देकर मुकेश भट्ट खूब ट्रोल हुए थे। नेता बाबुल सुप्रियो ने कहा था कि अगर उन्हें अंदेशा था तो क्यों सुशांत की मदद नहीं की।

नेपोटिज्म का आरोप

नेपोटिज्म का आरोप

लोगों ने एक बार फिर महेश भट्ट पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया। वहीं कई एक्ट्रेस संग उनकी तस्वीरें शेयर की।

[ad_2]

Source link