कार्तिक आर्यन को कोरोना के बाद से दिखने लगा है सब उल्टा, फैंस हुए परेशान

HomeCinema

कार्तिक आर्यन को कोरोना के बाद से दिखने लगा है सब उल्टा, फैंस हुए परेशान

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)अपना नायाब एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में राज करते हैं. एक्टर की एक के बाद एक फिल्म फैंस को मनोरंजन कर

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र एक साल से रह रहे हैं अलग, एक्ट्रेस ने बताया- आखिर क्यों लेना पड़ा ये फैसला
सोशल मीडिया पर उड़ी जया भट्टाचार्य की मौत की अफवाह, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा‍ रिएक्शन
साल 2019 के अंत मे आने वाली ये 4 फिल्में, आपके साल को यादगार बना देगी

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)अपना नायाब एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में राज करते हैं. एक्टर की एक के बाद एक फिल्म फैंस को मनोरंजन कर रही है. एक्टर आज बड़े बड़े स्टार्स को अपनी एक्टिंग से दीवाना कर रहे हैं. कार्तिक के फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में हाल ही में एक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए थे. अब कार्तिक ने एक खास पोस्ट फैंस के लिए शेयर किया है.

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में अब एक्टर ने एक फोटो शेयर करके बताया है कि कोविड के बाद लाइफ कैसी हो गई है.

जल्द की कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)की नई फिल्म धमाका फैंस के सामने आने वाली है, ये एक आतंकवाद-थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में दस दिनों के काम के लिए एक्टर ने बहुत बड़ी रकम ली है. अब कोरोना होने के बाद एक्टर ने अपनी खास फोटो शेयर की है.

एक्टर ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह उल्टे खड़े नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उनके पास में एक बैग भी रखा नजर आ रहा है. इससे लग रहा है कि फोटो एक्सरसाइज के वक्त की है. खास बात ये है कि एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि कोविड के बाद से सब उल्टा दिख रहा है. गुड मार्निंग

कार्तिक आर्यन ने इस तरह से फैंस को बताया है कि कोरोना होने से उनको परेशानी का सामना करना पड़ा है. एक्टर की इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.