HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही है फिल्म – सुसाइड या मर्डर? ‘Suicide or Homicide?’ Movie on Sushant Singh Rajput’s life, poster launched

[ad_1] सामने आएगी बॉलीवुड की सच्चाई? एक वेबसाइट को दिए बयान में निर्माता ने कहा, 'मैं यह फिल्म इसीलिए बना रहा हूं ताकि फिल्म इंडस्ट्री में जो बड

Salman Khan की Tiger 3 और Shahrukh Khan की Pathan में होगा ये खास कनेक्शन, फैन्स हो जाएंगे हैरान
Confirmed: अगले महीने ओटीटी पर रिलीज होगी ‘शेरनी’
‘निम्बूड़ा निम्बूड़ा’ गाने पर मौनी रॉय का जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

[ad_1]

सामने आएगी बॉलीवुड की सच्चाई?

सामने आएगी बॉलीवुड की सच्चाई?

एक वेबसाइट को दिए बयान में निर्माता ने कहा, ‘मैं यह फिल्म इसीलिए बना रहा हूं ताकि फिल्म इंडस्ट्री में जो बड़े स्टार्स और प्रोडक्शन हाउस की मोनोपॉली होती है उसे खत्म कर दिया जाए। इस फिल्म के जरिए मैं 100% बॉलिवुड को नंगा कर दूंगा।’

बॉयोपिक नहीं होगी

बॉयोपिक नहीं होगी

साथ ही उन्होंने बताया कि यह एक्टर भी बॉयोपिक नहीं होगी। बल्कि उनसे प्रेरित होगी। इसमें बॉलीवुड के और भी खास पहलू जोड़े जाएंगे। विजय का कहना है कि उनकी टीम रिसर्च में लगी है और फिल्म की कहानी लिखने का काम जारी है।

सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल

रिलीज होते ही फिल्म का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जहां कुछ लोग इसे लेकर उत्सुक हैं.. वहीं, ज्यादातर का मानना है कि अभिनेता के देहांत के बाद इस तरह की फिल्म बनाना असंवेदनशील है।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बताया गया कि वो लंबे समय से अवसाद में थे।

पुलिस की जांच

पुलिस की जांच

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में मुंबई पुलिस जोरशोर से जांच कर रही है। करीब 13 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं। इनमें सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती, दोस्त मुकेश छाबड़ा, उनके पिता, तीन बहनें शामिल हैं।

डिप्रेशन में थे सुशांत

डिप्रेशन में थे सुशांत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह पिछले छह महीनों से डिप्रेशन में थे। कुछ सुशांत के गिरते- उठते करियर को सुसाइड का कारण मान रहे हैं, तो किसी का कहना है कि इंडस्ट्री में पक्षपात को लेकर वो डिप्रेशन में थे। हाल ही में सुशांत के हाथों से कई फिल्में निकल गई थीं।

[ad_2]

Source link