HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम नहीं सह पाई एक और फैन, फांसी लगाकर की आत्महत्या

[ad_1] पुनः संशोधित शनिवार, 20 जून 2020 (13

मैंने जामुन के पेड़- Trending Jokes
सुशांत सिंह राजपूत के बाद 16 साल की TikTok स्‍टार ने की खुदकुशी
‘निम्बूड़ा निम्बूड़ा’ गाने पर मौनी रॉय का जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

[ad_1]







पुनः संशोधित शनिवार, 20 जून 2020 (13:48 IST)


बॉलीवुड एक्टर के अचानक यूं चले जाने का ना सिर्फ उनके परिवार को आघात पहुंचा है, बल्कि उनके फैंस भी काफी दुखी हैं। सुशांत की मौत के बाद कुछ फैंस को इतना झटका लगा है कि वह इस बर्दाश्त नहीं कर पाए। सुशांत के जाने के 5 दिनों में उनके तीन फैन ने सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठा लिया है।

ताजा खबरों की माने तो 17 जून को पोर्ट ब्लेयर में एक 15 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। हालांकि मृतका ने कोई सूइसाइड नोट नहीं छोड़ा है लेकिन पुलिस को उसकी कुछ डायरी बरामद हुई हैं। वह अपनी डायरी में सुशांत के बारे में लिखा करती थी।

डायरी में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को लेकर बातें लिखी हुई थीं और लिखा हुआ था कि वह सुशांत को बहुत पसंद करती थी। इसीलिए लड़की के सुसाइड को सुशांत के सुसाइड से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस ने बताया कि परिवार वालों के अनुसार उनकी बच्ची काफी दिनों से डिप्रेशन में थी।

बता दें, इससे पहले भी दो फैंस ने सुशांत की आत्महत्या से दुखी होकर अपनी जान ले ली। रिपोर्ट्स की मानें तो पटना में एक फीमेल फैन ने सुसाइड कर लिया। वह सुशांत की खबर सुनकर सदमे में थी और लगातार खबरें देख रही थीं। जब तक परिवार वाले कुछ समझ पाते उसके कमरे में जाकर सुसाइड कर लिया। इस लड़की ने इसी साल दसवीं पास किया था।

वहीं, मध्य प्रदेश के सागर जिले में भी गुरुवार को एक 20 साल की युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

.

[ad_2]