HomeCinemaNews

नेपोटिज्म, उत्पीड़न फिर बैन – सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर इस क्रिकेटर का दर्दनाक पोस्ट cricketer yuzvendra chahal increase questions on sushant singh rajput suicide

[ad_1] सुशांत की तस्वीर जो काफी कुछ बयां करती है चहल ने जो तस्वीर सुशांत सिंह राजपूत की शेयर की है। उसमें सुशांत नजर आ रहे हैं और उनकी पीठ में क

पत्नी बबीता का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे रणधीर कपूर को देखकर बोले लोग- ‘हालत ठीक नहीं, फिर भी.
इन अभिनेत्रियों ने फिल्माया इतना बोल्ड सीन, देखकर सेंसर बोर्ड भी हुआ हैरान, चलानी पड़ी कैंची
फिल्मों में बेडरूम सीन्स को लेकर अभिनेत्री ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- ‘हो चुकी हूं बोर’

[ad_1]

सुशांत की तस्वीर जो काफी कुछ बयां करती है

सुशांत की तस्वीर जो काफी कुछ बयां करती है

चहल ने जो तस्वीर सुशांत सिंह राजपूत की शेयर की है। उसमें सुशांत नजर आ रहे हैं और उनकी पीठ में कई छुरे घोंपे हुए दिखाई दे रहे हैं। इन पर लिखा है, नेपोटिज्म, परेशान, बॉलीवुड, बैन, प्रताड़ित, बॉयकॉट.. इन सबके बावजूद सुशांत कह रहे हैं कि मैं ठीक हूं।

सुशांत की तस्वीर

सुशांत की तस्वीर

चहल ने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को ही अपनी डीपी (प्रोफाइल पिक) बनाया हुआ है। इसके अलावा भी वह कई तस्वीरें सुशांत की शेयर कर चुके हैं।

 कंगना के विचारों से चहल सहमत

कंगना के विचारों से चहल सहमत

कंगना ने हाल में ही सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड व मूवी माफिया पर हमला बोला। इस वीडियो को चहल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया।

सुशांत का क्रिकेट से रहा रिश्ता

सुशांत का क्रिकेट से रहा रिश्ता

स्कूल समय में सुशांत क्रिकेटर बनना ही चाहते थे। वह शुरू से इस खेल में दिलचस्पी लिया करते थे। इतना ही नहीं सुशांत खुद नेशनल स्‍तर पर क्रिकेट खेल चुके हैं। उनकी इसी प्रतिभा के चलते एमएस धोनी उन्हें मिली जिसमें उन्होंने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी।

सुशांत के जाने से माही उदास

सुशांत के जाने से माही उदास

धोनी के बिजनेस मैनेजर और अच्छे दोस्त अरुण पांडे ने मीडिया को बताया था कि महेंद्र सिंह धोनी सुशांत की सुसाइड से काफी मायूस हो गए थे। वह इसपर विश्वास तक नहीं कर पा रहे थे।

[ad_2]

Source link