HomeCinemaNews

फादर्स डे के मौके पर सोनम कपूर ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोलीं- ये मेरा कर्म है कि मैं…

[ad_1] Final Up to date:

फादर्स डे के मौके पर ट्विंकल खन्ना ने बताया, पिता राजेश खन्ना ने दी एक साथ four बॉयफ्रेंड बनाने की सलाह
सोनू निगम ने कहा था म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है सुसाइड की खबर, शान ने दिया यह रिएक्शन
फादर्स डे पर सलमान खान ने शेयर किया सलीम खान का खास वीडियो

[ad_1]







Final Up to date:
रविवार, 21 जून 2020 (19:59 IST)


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड के गलियारों में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। सोशल मीडिया यूजर्स ने स्टार किड्स पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें बॉयकॉट भी किया जा रहा हैं।


इस दौरान सोनम कपूर को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं जिसका सोनम ने अब उन्हें करारा जवाब दिया हैं। उन्होंने लिखा, आज फादर्स डे के मौके पर मैं एक और बात कहना चाहती हूं, मैं अपने पापा की बेटी हूं और मैं आज जो भी हूं उन्ही के बदौलत हूं।


सोनम ने लिखा, मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं। इसमें कोई अपमानजनक बात नहीं हैं। मेरे पिता ने मुझे यह सब देने के लिए कड़ी मेहनत की हैं। ये मेरा कर्म हैं कि मैं कहां और किसके घर पैदा हुई हूं। मुझे गर्व हैं कि मैं उनकी बेटी हूं।



सोनम कपूर का फादर्स के मौके पर आया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद बॉलीवुड के कुछ स्टार्स पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। यूजर्स बॉलीवुड इंडस्ट्री पर निशाना साध रहे हैं कि यहां सिर्फ स्टार्स के बच्चों को मौका मिलता है और आउटसाइडर्स को नहीं।

.

[ad_2]