भूल-भुलैया 2 के सेट पर कार्तिक-कियारा कर रहे थे रोमांस, लीक हो गया वीडियो

HomeCinema

भूल-भुलैया 2 के सेट पर कार्तिक-कियारा कर रहे थे रोमांस, लीक हो गया वीडियो

भूल-भुलैया 2 के सेट पर कार्तिक-कियारा कर रहे थे रोमांस, लीक हो गया वीडियो भूल भुलैया की शूटिंग के शुरू होते ही फिल्म अभी से लोगों में चर्चा

जयकांत शिकरे से भी ज्यादा खूँकार है सूर्यवंशी का विलेन
“मैं वापस आऊंगा, पुनर्जन्म लेकर तुम्हारी कोख से पैदा होंगा” राखी सावंत का दावा-सपने में आए सुशांत Rakhi Sawant dream Sushant Singh Rajput says he’ll got here rebirth
सान्या मल्होत्रा को डेट करने की अफवाह पर आया फातिमा सना शेख का रिएक्शन, दिया मजेदार जवाब

भूल-भुलैया 2 के सेट पर कार्तिक-कियारा कर रहे थे रोमांस, लीक हो गया वीडियो

भूल भुलैया की शूटिंग के शुरू होते ही फिल्म अभी से लोगों में चर्चा का विषय बन गई है। कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने कुछ दिनों पहले ही जयपुर में अपने फिल्मि ‘भुल-भुलैया’ की शूटिंग शुरू की है। लेकिन शूटिंग शुरू होते ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस फिल्मय के लिए जो रोमांटिक सॉन्गल शूट किया था, उस सॉन्ग  की शूटिंग की एक वीडियो लीक हो गया है। बता दें कि यह वीडियो उनके ही एक फैन पेज पर पोस्टु किया गया है।

रोमांस की वीडियो हुई वायरल

वीडियो में कार्तिक अपनी फिल्म की हीरोइन कियारा को बाहों में भर के गोल घुमते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने के लिए कार्तिक ने व्हाोइट कुर्ता और ब्लैसक पजामा पहना हुआ है तो वहीं कियारा भी सिल्वर शिमरी लहंगे में नजर आ रही हैं। दोनों कि इस वीडियो से इस बाद का अंदाजा लगाया जा रहा है कि कार्तिक और कियारा अपनी केमिस्ट्रीय से अपने फैंस को अपना दीवाना बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और दोनों किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ने वाली। बताते चले कि कुछ वक्तर पहले कार्तिक ने भी अपने इंस्टानग्राम के अकाउंट पर अपने ढोगीं बाबा का लुक किया था जो काफी वायरल हुआ। 

Image result for bhool bhulaiya 2 set

आडवाणी ने जीता लोगों का दिल

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में ‘लव आज कल’ में सारा अली खान के साथ नजर आए थे। दोनों की केमिस्ट्री  को बड़े पर्दे पर फैंस ने काफी प्यार था। आपको बता दें कि इन दोनों की जोड़ी इस फिल्म् से पहले ही सुर्खियों में थी। ऐसे में लोग उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री  देखने के लिए काफी उत्सु्क थे। कियारा आडवाणी की पिछली दो फिल्में  कबीर सिंह और ‘गुड न्यूनज’ बड़ी हिट साबित हुई थी। ‘कबीर सिंह’ में उनके और शाहिद कपूर के करियर की सबसे ज्याेदा कमाई करने फिल्म् बनी ‌थी। जबकि दूसरी फिल्म में अक्षय कुमार,करीना कपूर जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया था।