फिल्मों में बेडरूम सीन्स को लेकर अभिनेत्री ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- ‘हो चुकी हूं बोर’

HomeCinema

फिल्मों में बेडरूम सीन्स को लेकर अभिनेत्री ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- ‘हो चुकी हूं बोर’

फिल्मों में बेडरूम सीन्स को लेकर अभिनेत्री ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- 'हो चुकी हूं बोर' फिल्मी दुनिया में कदम रखना और फिर वहां अपनी जगह बनाए र

जब Kareena Kapoor ने दिया था पहले बेटे तैमूर को जन्म, तो इस बात पर खूब भड़क उठी थीं Amrita Singh, जानें क्या
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड पर आयशा कपूर का खुलासा मुझसे की थी बात Sushant Singh Rajput buddy ayesha adlakha revealed about sushant suicide
अक्षय कुमार ने भूमि पेडनेकर को किया मजेदार अंदाज में बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर बोले- ‘उम्मीद है तुम..

फिल्मों में बेडरूम सीन्स को लेकर अभिनेत्री ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- ‘हो चुकी हूं बोर’

फिल्मी दुनिया में कदम रखना और फिर वहां अपनी जगह बनाए रखना बड़ा ही टफ है। लेकिन अगर किसी कलाकार का रोल लोगों को पसंद आने तो किरदार उसे करना पसंद भी करता है। सिनेमाजगत में अक्सर ऐसा होता है कि जो जैसे रोल में चर्चा में आ जाता है उसे वैसे ही किरदार करने के लिए मिलने लगते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है साउथ की फिल्मी दुनिया से। साउथ इंडिया सिनेमा की एक चर्चित अभिनेत्री ने फिल्मों में अपने किरदार को लेकर ऐसी बात कह दी जो सुर्खियां बटोर रहा है। इस अभिनेत्री का नाम एंड्रिया जेरेमिया है। अभिनेत्री ने इंटरव्यू में अपने बोल्ड सीन्स करने को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

बेडरूम सीन्स हो चुकी हूं बोर

एंड्रिया जेरेमिया ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘फिल्मो में बेडरूम सीन्स करते-करते मैं बोर हो चुकी हूं। अगर मुझे किसी फिल्म में अच्छा रोल मिलेगा तो मैं अपनी फीस भी कम कर लूंगी।’ आपको बता दें कि एंड्रिया ज्यादातर फिल्मों में बोल्ड सीन्स में ही नजर आईं जिसके चलते अब उनका ये बयान चर्चा का विषय बना हुआ है। एंड्रिया को फिल्मी दुनिया में 15 साल हो चुके हैं। एंड्रिया ने अपनी फिल्मी दुनिया में करियर की शुरूआत Pachaikili Muthucharam से की थी। इस फिल्म का निर्देशन गौतम वासुदेव ने किया था। एंड्रिया इस वक्त तलपति विजय की फिल्म ‘मास्टर’ में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह अहम किरदार निभाते दिखेंगी।

वट्टम और मलीगई हाथ में

इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनागराज कर रहे हैं। फिल्म में एंड्रिया और तलपति के अलावा मालविका मोहन भी हैं। एंड्रिया ‘वट्टम’ और मलीगई फिल्मों में भी काम करते हुए आपको दिखाईं देंगी। फिल्मों में आने से पहले एंड्रिया थियेटर से जुड़ी थीं। इसके अलावा यह अभिनेत्री कई विज्ञापनों में भी नजर आईं। देखना होगा कि एंड्रिया का यह बयान लोगों को कितना पसंद आता है।