परेश रावल और शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘हंगामा 2’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज!

HomeCinema

परेश रावल और शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘हंगामा 2’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज!

OTT प्लेटफॉर्म के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। देश में मौजूदा देखते हुए एक और मजेदार फिल्म घर बैठे-बैठे देखने को मिलने वाली है। जी हां! खबर है कि परेश

जब प्रियंका चोपड़ा को देखकर घबरा गई थीं इन हीरो की पत्नियां, की थी बायकॉट करने की कोशिश
कोरोना से गुस्ताखी:सड़क किनारे आम खरीदने फराह खान ने हटा दिया मास्क, यूजर्स बोले-कॉमन सेंस बेच के आम खरीद लिए क्या
Box office Collection किस फिल्म ने कितनी की कमाई जान कर होंगे हैरान। 

OTT प्लेटफॉर्म के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। देश में मौजूदा देखते हुए एक और मजेदार फिल्म घर बैठे-बैठे देखने को मिलने वाली है। जी हां! खबर है कि परेश रावल और शिल्पा शेट्टी अभिनीत फिल्म ‘हंगामा 2’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। हालांकि अभी इस बारें में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है, लेकिन पेपर वर्क खत्म होते ही मेकर्स जल्द ही घोषणा करेंगे।

निर्देशन प्रियदर्शन की फिल्म ‘हंगामा 2’ ओटीटी(OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। सूत्र की मानें तो मेकर्स इसे सीधे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं। मेकर्स को इस फिल्म के लिए स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की तरफ से एक आकर्षक ऑफर मिल चुका है।

कहा गया है कि मौखिक तौर पर मेकर्स और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के बीच डील फाइन चुकी है। फिल्म के प्रोड्यूसर रतन जैन, चेतन जैन और गणेश जैन बस काजगी कार्रवाई करने को पूरा करने के कगार पर हैं। पैसे की लेनदने के बाद इस संबंध में पेपर वर्क अगले वीक तक पूरा कर लिया जाएगा। पेपर वर्क पूरा होते ही हॉटस्टार की टीम इस संबंध में आधिकारिक घोषणा कर देगी।