तापसी पन्नू ने एक अनजान बुजुर्ग महिला के लिए किया कुछ ऐसा, हो रही है खूब तारीफ

HomeCinema

तापसी पन्नू ने एक अनजान बुजुर्ग महिला के लिए किया कुछ ऐसा, हो रही है खूब तारीफ

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक बुजुर्ग महिला को प्लेटलेट्स दान किया और तिलोत्तमा शोम ने शुक्रवार को इस काम के लिए उनकी प्रशंसा की. जवाब में, तापसी ने भी

लव आज कल : के लिए कार्तिक आर्यन ने बेले पापड़
ऑस्कर की रेस में भारतीय फिल्म ‘जलीकट्टू’ की एंट्री, क्‍या इस बार म‍िलेगा सबसे बड़ा अवॉर्ड?
टाइगर श्रॉफ ने ‘बागी 4’ और ‘हीरोपंती 2’ के लिए अहमद खान से मिलाया हाथ, जानें इस महीने से शुरू होगी शूटिंग

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक बुजुर्ग महिला को प्लेटलेट्स दान किया और तिलोत्तमा शोम ने शुक्रवार को इस काम के लिए उनकी प्रशंसा की. जवाब में, तापसी ने भी उन्हें ट्वीट कर ‘बिग हग’ दिया. तापसी ने लिखा, “कम से कम जो मैं कर सकती थी. हर किसी को किसी के जीवन को बचाने का मौका नहीं मिलता. मेरे लिए किसी भी अन्य उपलब्धि से बड़ी उपलब्धि है. बिग हग, हमेशा की तरह प्यार फैलाती रहो.”

तिलोत्तमा ने पहले ट्वीट किया था कि कैसे उसके दोस्त की दादी को प्लेटलेट्स की जरूरत थी, और तापसी मदद करने के लिए पहुंची.

तिलोत्तमा ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “मैंने कभी भी तापसी के साथ काम नहीं किया है, लेकिन मुझे इस बात की जानकारी थी कि वह कितनी मेहनती है. हालांकि, मैं इस बात से अनभिज्ञ थी कि वह अविश्वसनीय रूप से कितनी मानवीय है. मैं आपको अपनी शुभकामनाएं देती हूं और आपकी ताकत की प्रशंसा करती हूं.”

उन्होंने अपने एक ट्वीट में भी उल्लेख किया था, “मेरे दोस्त की दादी को प्लेटलेट्स की जरूरत थी और उसने मुझे दान करने की पेशकश की, भले ही वह मुझे या मेरे दोस्त को नहीं जानती हों, क्या यह मानवीय नहीं है? वैसे भी आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना, इससे अधिक कुछ भी कीमती नहीं है.”