कई एक्ट्रेसेज संग जुड़ा नाम, फिर भी कुंवारे हैं अक्षय खन्ना,

HomeCinema

कई एक्ट्रेसेज संग जुड़ा नाम, फिर भी कुंवारे हैं अक्षय खन्ना,

  70 के दशक के सुपरस्टार विनोद खन्ना आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। वहीं उनके बेटे अक्षय खन्ना ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने पिता से अलग हटक

ऋचा चड्ढा ने शाहरुख खान के लिए जताया प्यार, अली फजल ने किया ट्रोल
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर शेखर सुमन ने उठाए सवाल, बोले- सुसाइड नोट जरूर छोड़ता
Kurbaan फिल्म में Kareena Kapoor का लुक देखकर हैरान हुए थे लोग, शिवसेना ने भिजवा दी थी साड़ी

 

70 के दशक के सुपरस्टार विनोद खन्ना आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। वहीं उनके बेटे अक्षय खन्ना ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने पिता से अलग हटकर अपनी छवि बनाई है। अक्षय हमेशा अपने शालीन स्वभाव के चलते लोगों के दिल के करीब रहे हैं। 28 मार्च, 1975 को जन्में अक्षय खन्ना आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। अक्षय ने अपने फिल्मी करियर के दौरान बहुत सारे अलग-अलग किरदार निभाए। उन्होंने खुद को वर्सेटाइल एक्टर के रूप में साबित किया। ताल, रेस, हंगामा और आ अब लौट चलें जैसी फिल्में इसका उदाहरण हैं।

अभी तक कुंवारे

आपको बता दें कि करियर के दौरान अक्षय ने कई बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम स्क्रिन शेयर की। पूजा बत्रा, ट्विंकल खन्ना, रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी जैसी एक्ट्रेस के साथ अक्षय खन्ना का नाम भी जुड़ा। लकिन उन्होंने किसी के साथ अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाया। वह हमेशा से एक सादा जीवन जीने वाले व्यक्ति रहे मगर शादी के मामले में उनके विचार दूसरों से अलग ही है।

लिव इन में ज्यादा विश्वास

जब उनसे एक इंटरव्यू में पूछा गया कि इतने सारे रिलेशनशिप्स के बाद भी आपने शादी क्यों नहीं की, तो उन्होंने खुद इसका रोचक जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें शादी पर कम विश्वास है। शादी की जगह वे लिव इन में ज्यादा यकीन रखते हैं। अक्षय खन्ना को ऐसा लगता है कि अगर दो लोग एक साथ रह रहे हैं तो इसके लिए उन्हें डॉक्यूमेंट्स की जरूरत नहीं होनी चाहिए।

उम्र से बड़ी एक्टर के साथ रोमांस

आपको बता दें कि अक्षय ने दिल चाहता है फिल्म में अपने से उम्र से बड़ी एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ रोमांस किया था। इस फिल्म के लिए अक्षय को फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। हाल ही में उन्होंने द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और सेक्शन 365 और सब कुशल मंगल जैसी फिल्में देखा गया है।