बॉलीवुड की ‘भगोड़ी दुल्हन’ हैं कटरीना कैफ, एक नहीं चार फिल्मों में छोड़कर भागी हैं शादी का मंडप

HomeCinema

बॉलीवुड की ‘भगोड़ी दुल्हन’ हैं कटरीना कैफ, एक नहीं चार फिल्मों में छोड़कर भागी हैं शादी का मंडप

कटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. साल 2003 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं कटरीना कैफ ने ढेरों किरदार निभाए हैं. हालांकि एक किरदार जो अब

अक्षय कुमार करना चाहते थे धोनी वाली फिल्म, पर सुशांत को इसलिए चुना गया
अक्षय कुमार ने भूमि पेडनेकर को किया मजेदार अंदाज में बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर बोले- ‘उम्मीद है तुम..
जब Salman Khan को पता चली थी Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan की शादी की बात, कुछ ऐसा था रिएक्शन

कटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. साल 2003 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं कटरीना कैफ ने ढेरों किरदार निभाए हैं. हालांकि एक किरदार जो अब कॉमन-सा हो गया है वह है दुल्हन का. कटरीना कैफ ने कई फिल्मों में ऐसी लड़की का किरदार निभाया है, जिसकी शादी होने वाली है. और अक्सर यह देखने को मिला है कि कटरीना कैफ फिल्मों में अपनी शादी से मंडप को छोड़कर भाग जाती हैं.

फिल्म में कटरीना कैफ का किरदार जेनी अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही होती है. हालांकि अंत में उसे समझ आता है कि वह प्रेम यानी रणबीर कपूर से प्यार करती है. ऐसे में जेनी अपनी शादी से भाग जाती है. 

 फिल्म नमस्ते लंदन में कटरीना का वेडिंग लुक जबरदस्त था. हालांकि वह फिल्म में अपनी शादी को छोड़कर अपने पहले से पति रहे अक्षय कुमार के पास भाग जाती हैं.

अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ एक बार फिर इस फिल्म में नजर आई थीं. फिल्म में कटरीना की शादी उनके मंगेतर रणवीर शोरे से हो रही होती है. हालांकि उन्हें समझ आता है कि अक्षय उनका असली प्यार हैं. ऐसे में कटरीना शादी छोड़, अक्षय के साथ हो लेती हैं.

फिल्म पार्टनर में बहुत मेहनत करके सलमान खान, गोविंदा और कटरीना के दिलों के तार जोड़ते हैं. हालांकि कटरीना के अमीर पिता को उनकी शादी ऊंचे घराने में