HomeCinemaNews

बिंग ह्यूमन सलमान खान पर अभिनव कश्यप का बड़ा आरोप Dabangg director abhinav kashyap alleged focused salman Khan Being human organisation

[ad_1] जनाब सलीम खान का सबसे बड़ा आइडिया Being Human अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि जनाब सलीम खान का सबसे बड़ा आइडिया Being Human। Being Hum

दूसरे बेटे के चेहरे से नहीं हटती Kareena Kapoor की नज़र, फोटो शेयर कर खुद किया खुलासा
“अब तो जागो! इंडस्ट्री में तुम्हारा कोई नहीं है” एक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर खोला राज Detective Byomkesh Bakshy Neeraj Kabi On Sushant Singh Rajput Suicide that is get up name
देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है, मगर जाह्नवी कपूर पोस्ट कर रही हैं ब्राइडल लुक में फोटो, एक्ट्रेस ने ख़ुद बतायी ऐसा करने

[ad_1]

जनाब सलीम खान का सबसे बड़ा आइडिया Being Human

जनाब सलीम खान का सबसे बड़ा आइडिया Being Human

अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि जनाब सलीम खान का सबसे बड़ा आइडिया Being Human। Being Human की Charity महज एक दिखावा है। उन्होंने इसके आगे दबंग की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा भी शेयर किया है।

मेरी आंख के सामने 5 साइकिल बंटती थी।

मेरी आंख के सामने 5 साइकिल बंटती थी।

उन्होंने आगे लिखा है कि मेरी आंख के सामने 5 साइकिल बंटती थी। अगले दिन अखबार में छपता था कि दानवीर सलमान खान ने 500 साइकिलें गरीबों में बांटी। ये सारी कोशिश सलमान खान की गुंडे , मवाली वाली छवि को सुधारने की थी।

चैरिटी के नाम पर मनी laundering चल रही है

चैरिटी के नाम पर मनी laundering चल रही है

ये सब इस वजह से होता था कि ताकि इनके तमान क्रिमिनल कोर्ट केस में मीडिया और जज इन पर थोड़ी रियायत बरतें। Being Human में 500 की जीन्स 5 हजार में बेचता है..और पता नहीं किन तरीकों से चैरिटी के नाम पर मनी laundering चल रही है।

इसकी गहरी जांंच हो मैं सहयोग करूंगा

इसकी गहरी जांंच हो मैं सहयोग करूंगा

वह लिखते हैं कि सीधी सादी जनता की आंखों में धूल झोंककर उनसे नोट बटोर रहे हैं। ये धूर्त लोग.. इनकी मंशा किसी को कुछ देने की नहीं सिर्फ लेने की है..सरकार को चाहिए कि Being Human की भी गहरी जांच हो। मैं सरकार का पूरा सहयोग करूंगा।

अरबाज खान ने दिया इसका जवाब

अरबाज खान ने दिया इसका जवाब

इस पर एक वेबसाइट से बातचीत नें अभिनव कश्यप ने कहा है कि हमने कानूनी कार्रवाई की है। फिल्म असोसिएशन से भी शिकायत की है। हम किसी तरह से भी लड़ने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं। हम वही कर रहे हैं जो हमें लगता है कि करने का अच्छा तरीका है।

अभिनव ने कहा जान से मारने की धमकी दी

अभिनव ने कहा जान से मारने की धमकी दी

इससे पहले अभिनव ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि’दबंग’ की सफलता के बाद सलमान खान और उनके परिवार ने उनका करियर बर्बाद कर दिया। उनकी जिंदगी तबाह करने की कोशिश की, उन्हें जान से मारने की धमकी दी, घर की औरतों का रेप करवाने की धमकी दी।

सलीम खान ने भी किया पलटवार

सलीम खान ने भी किया पलटवार

इस पूरे बयान पर सलीम खान ने कहा है कि जी हां, हमने ही सब खराब किया है। आप पहले जाकर उनकी फिल्म देखें। फिर हम बात करते हैं। उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता। उनका नाम रााशिद खान है। उन्हें हमारे दादा और परदादा का भी नाम डाल देना चाहिए।

[ad_2]

Source link