HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कोर्ट में याचिका दर्ज | Sushant Singh Rajput demise: Criticism filed towards Rhea Chakraborty in Bihar courtroom

[ad_1] 9 घंटे की लंबी पूछताछ रिया चक्रवर्ती 18 जून को पुलिस स्टेशन पहुंची। जहां करीब 9 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद एक्ट्रेस का बयान दर्ज किया गया

नेपोटिज्म, उत्पीड़न फिर बैन – सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर इस क्रिकेटर का दर्दनाक पोस्ट cricketer yuzvendra chahal increase questions on sushant singh rajput suicide
PM मोदी और अक्षय कुमार के नक्शे कदम पर चले रणवीर सिंह, जल्द करने वाले हैं ये काम
सारा अली के रैंप पर उतरते ही मच गया हंगामा, दुल्हन की ड्रेंस में देख दर्शकों ने

[ad_1]

9 घंटे की लंबी पूछताछ

9 घंटे की लंबी पूछताछ

रिया चक्रवर्ती 18 जून को पुलिस स्टेशन पहुंची। जहां करीब 9 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद एक्ट्रेस का बयान दर्ज किया गया। रिया ने इस बात को कबूल किया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। आगे की प्लानिंग पर भी दोनों सोच विचार कर रहे थे।

साथ रहते थे रिया और सुशांत

साथ रहते थे रिया और सुशांत

बताया जा रहा है कि रिया और सुशांत लॉकडाउन में साथ ही रह रहे थे। लेकिन सुसाइड से एक हफ्ते पहले ही रिया घर चली गई। इस बात को बिल्डिंग के गार्ड ने कंफर्म किया कि जब वह घर जा रही थीं तो बड़ा लग्गैज साथ था जिसे उठवाने में गार्ड ने मदद भी की थी।

सीबीआई जांच हो

सीबीआई जांच हो

लोगों का कहना है कि इस मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए। वहीं, पप्पू यादव और चिराग पासवान ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की है। लोगों का कहना है कि सुशांत के साथ फिल्म इंडस्ट्री में पक्षपात किया गया है, जिसकी वजह से वह अवसाद में था।

मुजफ्फरपुर कोर्ट में केस दर्ज

मुजफ्फरपुर कोर्ट में केस दर्ज

वहीं, एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने इस मामले में eight बॉलीवुड सितारों के खिलाफ केस दर्ज किया है, जिसमें सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजन, भूषण कुमार जैसे नाम शामिल हैं। यह केस बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में दर्ज किया गया है। जिसकी अगली सुनवाई three जुलाई को होगी। इस मामले में गवाह के तौर पर कंगना रनौत का नाम डाला गया है।

करण जौहर और सलमान खान पर केस

करण जौहर और सलमान खान पर केस

सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने करण जौहर और सलमान खान पर केस दर्ज किया है। यह केस पटना व्यवहार न्यायालय में सीजेएम के यहां धारा 107,109 299 और 304 के तहत दर्ज करवाया गया है। साथ ही भागवत शर्मा ने सिनेमा मालिकों से अनुरोध किया है कि करण जौहर और सलमान खान की फिल्में बिहार में ना रिलीज की जाए।

पटना में प्रदर्शन

पटना में प्रदर्शन

बिहार की राजधानी पटना में सुशांत के फैंस करण जौहर और सलमान खान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया गया और सलमान खान और करण जौहर के पुतले जलाए। सुशांत के समर्थक इस केस में उच्च स्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं।

[ad_2]

Source link