HomeCinemaNews

सलमान खान को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुए सुनील ग्रोवर, दिया करारा जवाब

[ad_1] पुनः संशोधित

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान स्वरा भास्कर में जगी धर्म के प्रति आस्था
सोनाक्षी सिन्हा के बाद इन स्टार्स ने भी कहा ट्विटर को अलविदा
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आयशा टाकिया ने किया खुलासा, मुझे वर्कप्‍लेस पर परेशान किया गया

[ad_1]







पुनः संशोधित बुधवार, 24 जून 2020 (17:45 IST)


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जिसके बाद एक्टर ने एक ट्वीट कर सुशांत के फैंस-परिवार की इस मुश्किल घड़ी में मदद करने की अपील की थी। वहीं कॉमेडियन भी सपोर्ट में आगे आए हैं।


सलमान खान का सपोर्ट करते हुए सुनील ग्रोवर ने एक ट्वीट किया, ‘मैं सलमान सर से प्यार और उनकी इज्जत करता हूं।’ लेकिन इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने सुनील ग्रोवर को भी निशाने पर ले लिया।

अब सुनील ग्रोवर ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, ‘कहीं अब मुझे पेड ट्रोलर्स को काम पर लगाने में मजा ना आने लग जाए। हे भगवान मुझे इस नए से बचाएं।’


इसके बाद सुनील ने एक और ट्वीट कर लिखा, ‘सच और फैक्ट में अंतर यह है कि फैक्ट को तर्क के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है, क्योंकि यह स्वयं तर्क है। लेकिन सच्चाई एक ऐसी चीज है जो किसी व्यक्ति के दृष्टिकोण और अनुभव पर निर्भर करती है।



बता दें कि सलमान और सुनील अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। दोनों ने फिल्म भारत में साथ काम किया था। सुशांत की आत्महत्या के मामले में इंडस्ट्री के कुछ लोकप्रिय नामों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है। सुशांत सिंह राजपूत और कुछ सितारों का मानना है कि उन्हें कई फिल्मों से बाहर निकलवा दिया गया था, जिसके कारण वे डिप्रेशन में थे।

.

[ad_2]