HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत को मौत से लगता था सबसे ज्यादा डर, पुराना इंटरव्यू हो रहा वायरल

[ad_1] पुनः संशोधित

सोशल मीडिया पर उड़ी जया भट्टाचार्य की मौत की अफवाह, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा‍ रिएक्शन
सोनू निगम ने कहा था म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है सुसाइड की खबर, शान ने दिया यह रिएक्शन
कंगना रनौट का बड़ा खुलासा, बोलीं- जावेद अख्तर ने कहा था कि मेरे पास सुसाइड के अलावा कोई रास्ता नहीं बचेगा

[ad_1]







पुनः संशोधित बुधवार, 24 जून 2020 (18:33 IST)


बॉलीवुड एक्टर के निधन को 10 दिन हो गए है। लेकिन उनके फैंस अभी भी इस सदमे से उबर नहीं पाए है, और उनसे जुड़े पुराने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। सुशांत का एक वीडियो इन दिनों दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सुशांत ‘मौत’ को अपना सबसे बड़ा डर बता रहे हैं।


ये एक इंटरव्यू की एक क्लिप है जिसमे सुशांत सिंह राजपूत बता रहे है कि उन्हें सबसे ज्यादा किस चीज से डर लगता है। सुशांत का ये इंटरव्यू फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा के साथ करीब साल भर पुराना है जो अब एक बार फिर सुशांत से जुड़े फैन अकाउंट्स पर पोस्ट किया जा रहा है।


वीडियो में कोमल नाहाटा सुशांत सिंह राजपूत से उनकी जिंदगी के सबसे बड़े डर के बारे में पूछते हैं और सुशांत सिंह राजपूत इसका जवाब भी देते हैं। सुशांत अपनी लाइफ के सबसे बड़े डर के बारे में बात करते हुए कहते हैं, ‘शायद मौत, ऐसा इसलिए भी क्योंकि जब तीन घंटे के लिए मैं सोता हूं, तो मुझे नहीं पता होता कि मैं कौन हूं। यह बहुत डरावाना होता है कि आपको पता ही नहीं आप कौन हैं। शायद ऐसा ही तब होता होगा जब आप मर जाते होंगे।’


हैरानी की बात ये हैं कि सुशांत जिस मौत से सबसे ज्यादा डरते थे उन्होंने कैसे उसे ही गले लगा लिया। सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो पर उनके फैंस इमोशनल कमेंट कर रहे हैं।



बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस सुशांत के दोस्तों और रिश्तेदारो से इस मामले की पूछताछ कर रही है।

.

[ad_2]