HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर संजना सांघी ने शेयर की बेहद इमोशनल पोस्ट

[ad_1] पुनः संशोधित

सोनू निगम ने दी भूषण कुमार को चेतावनी, बोले- मेरे मुंह मत लगना…
क्रिकेट विश्व कप जीतने के 37 साल पूरे : फिल्म 83 के निर्माताओं ने टीम इंडिया को दी बधाई
सलमान खान को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुए सुनील ग्रोवर, दिया करारा जवाब

[ad_1]







पुनः संशोधित रविवार, 21 जून 2020 (17:54 IST)


बॉलीवुड एक्टर की आत्महत्या से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में है। सुशांत को याद कर कई बॉलीवुड सेलेब्स उनकी यादें और भावुक पोस्ट शेयर कर रहे हैं। सुशांत की आखिरी फिल्म की को-स्टार संजना सांघी ने भी बेहद ही शेयर किया है। जिसे पढ़ने के बाद आप भी भावुक हो जाएंगे।


संजना ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ तस्वीरें शेयर करते हुआ लिखा, ‘जो भी यह कहता है कि समय के साथ हर जख्म भर जाता है तो वह झूठ बोलता है। कुछ ऐसे भी जख्म होते हैं जो सदैव ताजा रहते हैं। ऐसे जख्म बार-बार दर्द देते हैं। अब केवल इन पलों की यादें ही साथ रहेंगी।



हम दोनों साथ-साथ हंसे और खिलखिलाए। अब फिर कभी ऐसा नहीं होगा। अभी तो बहुत से सवालों के जवाब नहीं मिले लेकिन वो सारे सवाल बढ़ते ही जाएंगे। इन जख्मों के बीच एक फिल्म भी है जो सभी के लिए एक गिफ्ट की तरह है। इन जख्मों में सपने हैं, योजनाएं हैं, हमारे देश के बच्चों के लिए इच्छाएं हैं। उनकी शिक्षा उनका भविष्य जो पूरा हो।


संजना ने लिखा, इन जख्मों में एक जुनून भी है जो एक कलाकार में कला के प्रति होता है। वे घाव जिनमें एक ऐसी दुनिया की आशा है जो ईमानदारी, अखंडता, दयालुता को बनाए रखने का वादा करती है और व्यक्तित्व को गले लगाती है।



बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज होनी है। इस फिल्म से संजना संघी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। यह फिल्म हॉलीवुड की मशहूर फिल्म और नॉवेल ‘फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ का रीमेक है।

.

[ad_2]