HomeCinemaNews

राखी सावंत के सपने में आए सुशांत सिंह राजपूत, कही यह बात

[ad_1] पुनः संशोधित

रिया चक्रवर्ती संग वायरल हुई महेश भट्ट की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
ऑक्सफोर्ड से ग्रेजुएट होने पर प्रियंका चोपड़ा ने दी मलाला को बधाई, बोलीं- मुझे बहुत गर्व है
नई पारी शुरू करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, इस फिल्म को करते प्रोड्यूस

[ad_1]







पुनः संशोधित सोमवार, 22 जून 2020 (17:08 IST)


बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों राखी अपनी शादी की खबरों को लेकर छाई हुई थी। अब एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो दावा कर रही है कि आत्महत्या करने के बाद उनके सपने में आए थे।


राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जो राखी कह रही है, उसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा। राखी वीडियो में कहती हैं, रात को मैं सो रही थी और अचानक जोर का झटका लगा। मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत।



राखी आगे कहती हैं, क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मेरे फैंस को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मैंने कहा- कैसे? तो उन्होंने कहा मैं तुम्हे बहुत जल्द बताऊंगा। मैंने कहा कि नहीं मुझे बताओ। तो सुशांत ने कहा, राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंग।


राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सुशांत के फैंस इस वीडियो पर काफी गुस्सा जता रहे हैं। उनका कहना है कि किसी की मौत हुई है उसके ऊपर इस तरह का मजाक करना ठीक नहीं हैं।



बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की मौत के बाद से ही उनके चाहने वाले काफी उदास है। सुशांत की आत्महत्या मामले में अब पुलिस जांच कर रही हैं। जिसके लिए सुशांत के करीबी लोगों से पूछताछ की जा रही है।

.

[ad_2]