HomeCinemaNews

विवेक अग्निहोत्री का खुलासा, बालाजी टेलीफिल्म्स की वजह से ‘हेट स्टोरी’ से बॉलीवुड डेब्यू नहीं कर पाए सुशांत सिंह राजपूत

[ad_1] पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 जून 2020 (

सोनाक्षी सिन्हा के बाद इन स्टार्स ने भी कहा ट्विटर को अलविदा
‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस शिखा सिंह बनीं मां, प्यारी सी बेटी को दिया जन्म
सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का फूटा गुस्सा, पटना में सलमान के ‘बीइंग ह्यूमन’ स्टोर में की तोड़फोड़!

[ad_1]







पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 जून 2020 (14:50 IST)


बॉलीवुड एक्टर के निधन की खबर ने हर किसी को चौंका दिया है। अनकी मौत के बाद से बॉलीवुड में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री राजपूत सुशांत को याद करते हुए कुछ ऐसा खुलासा किया जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

विवेक अग्निहोत्री
ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने सुशांत को अपनी फिल्म ‘हेट स्टोरी’ ऑफर की थी। लेकिन की कंपनी ‘बालाजी टेलीफिल्म्स’ ने उन्हें नहीं जाने दिया।

विवेक ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर एक स्केच पोस्ट किया और लिखा ‘मैं सुशांत सिंह राजपूत को ऐसे देखता हूं।’ जिस पर एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा, वो जब जिंदा थे तब कुछ फिल्में ऑफर कर सकते थे आप।

यूजर के सवाल का जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, मैंने सुशांत को अपनी फिल्म हेट स्टोरी के लिए साइन किया था, जो कि उसका पहला मूवी कॉन्ट्रैक्ट था। लेकिन ने सुशांत को रिलीज नहीं किया था।

बता दें कि सुशांत एकता कपूर का शो पवित्र रिश्ता से काफी फेमस हुए थे। इस शो में वह लीड रोल प्ले कर रहे थे। शो में अंकिता लोखड़े भी थी। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में काई पो छे के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। अगर सुशांत हेट स्टोरी कर लेते तो ये उनकी डेब्यू फिल्म होती ना कि काई पो छे।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने बॉलीवुड गलियारों में हलचल मचा दी है। सुशांत ने किस वजह से खुदकुशी की इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है।

.

[ad_2]