HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया रिएक्शन | Shatrughan Sinha Speaks About Sushant Singh Rajput Suicide And Nepotism

[ad_1] उसे मुकाबला करना चाहिए था सुशांत के सुसाइड करने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, 'उन्हें खुलकर बात करनी चाहिए थी। अगर वह दिक्कत में थे और कुछ ल

भुज: जब 300 महिलाओं की मदद से भारतीय सेना ने नाकाम किए थे पाक के मंसूबे, ये है असली कहानी
दीपिका पादुकोण के कपड़ों को देख लोगों की छूट गई हंसी, बोले- ‘बप्पी दा के क्यों पहन लिए’
शादी के बंधन में बंधे पुलकित सम्राट के भाई, कृति खरबंदा संग नजर आए एक्टर

[ad_1]

उसे मुकाबला करना चाहिए था

उसे मुकाबला करना चाहिए था

सुशांत के सुसाइड करने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘उन्हें खुलकर बात करनी चाहिए थी। अगर वह दिक्कत में थे और कुछ लोग उन्हें परेशान कर रहे थे तो उन्हें खुलकर उन लोगों के बारे में बात करनी थी। उन्हें उनका मुकाबला करना चाहिए था’।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा

भास्कर से बात करते हुए अभिनेता ने कहा, “धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन, राजेंद्र कुमार या मुझे देख ले तो हमें किस संघर्ष का सामना नहीं करना पड़ा है। हम में से कई लोग तो तीन-तीन दिन, चार-चार दिन तक खाना नहीं खाते थे। यह तो फिर भी भाग्यशाली लड़का था।”

जांच का कोई फायदा नहीं होगा

जांच का कोई फायदा नहीं होगा

“इन बातों की खोजबीन करने से कोई विशेष लाभ तो होगा नहीं, क्योंकि जाने वाला तो चला गया। उनके और उनके परिवार के प्रति श्रद्धांजलि और संवेदना है।”

नेपोटिज्म पर शत्रुघ्न सिन्हा का बयान

नेपोटिज्म पर शत्रुघ्न सिन्हा का बयान

“नेपोटिज्म की बात बेतुकी है। एक बार आपको चांस दिया जा सकता है लेकिन स्टार को पास-फेल दर्शक बनाते हैं। सलमान खान ने कितनी बार हीरो हीरोइन को चांस दिया। सब तो नहीं चली हैं। सोनाक्षी सुपरस्टार है तो जनता की वजह से।”

सुशांत सिंह राजपूत का निधन

सुशांत सिंह राजपूत का निधन

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। जिसके बाद से पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस की जांच

पुलिस की जांच

सुशांत के घर से उनकी पांच निजी डायरी मिली हैं। इसके अलावा पुलिस ने 13 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। इनमें सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती, दोस्त मुकेश छाबड़ा, उनके पिता, तीन बहनें शामिल हैं। हालांकि सुशांत के परिवार ने अब तक कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

[ad_2]

Source link