HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आयशा टाकिया ने किया खुलासा, मुझे वर्कप्‍लेस पर परेशान किया गया

[ad_1] पुनः संशोधित

सुशांत सिंह राजपूत केस : रिया चक्रवर्ती पर लगा आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप
मैंने जामुन के पेड़- Trending Jokes
सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने 11 घंटे की पूछताछ, खुले कई राज!

[ad_1]







पुनः संशोधित सोमवार, 22 जून 2020 (16:44 IST)


के सुसाइड के बाद से बॉलीवुड में बुलिंग, भेदभाव और को लेकर फिर से बहस शुरू हो गई है। कई बॉलीवुड सेलेब्स नेपोटिज्म के मुद्दे पर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं अब इस मामले में सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड की एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।


आयशा टाकिया ने दावा किया है कि उन्हें कार्यस्थल पर परेशान किया गया था। अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों से कहा कि वे उन प्रियजनों का साथ दें जो इसी तरह के अनुभवों से गुजरते हैं।


उन्होंने कहा, मेरे साथ ट्रोल करने और कार्यस्थल पर परेशान करने की घटनाएं हुईं है मैं इस बारे में जागरुकता फैलना चाहती हूं और कहना चाहती हूं कि अगर आपको कोई यह एहसास कराता है कि आप छोटे हैं या बेकार हैं तो कृपया बोलिए। हमेशा याद रखो कि आप सबसे अनमोल और खास हो। हमेशा अपने हक के लिए लड़ो। अगर कोई भी आपको परेशान करता है तो इस बारे में डायरी लिखो या ऑनलाइन कहो लेकिन ऐसी हरकत के लिए मुखर बनो।


आयशा ने कहा, मैं जानती हूं कि ऐसा कहना व सहन करना आसान नहीं होता। लेकिन आप कहो, जरूर लोग आपको सुनेंगे। इसीलिए मेरा मानना है कि हर कोई एक दूसरे के साथ अच्छा बर्ताव करें क्योंकि हम नहीं जानते कि कौन किस दर्द से गुजर रहा है।



बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। सुशांत के आत्महत्या करने के बाद से बॉलीवुड दो भागों में बंट गया हैं। बॉलीवुड का एक भाग फिल्म इंडस्ट्री पर भाई-भतीजावाद करने का आरोप लगा रहा है। तो वहीं दूसरा भाग इस समय मौन धारण किए हुए बैठा हुआ है।

.

[ad_2]