पवित्र रिश्ता 2: मानव का रोल मिलने से डर गए थे शहीर शेख, बोले- लगा लोग तो मुझे स्वीकार ही नहीं करेंगे

HomeTelevision

पवित्र रिश्ता 2: मानव का रोल मिलने से डर गए थे शहीर शेख, बोले- लगा लोग तो मुझे स्वीकार ही नहीं करेंगे

पवित्र रिश्ता 2 का शुरू होने के साथ ही एक बार फिर लोगों के जेहन में सुशांत सिंह राजपूत की यादें ताजा हो गईं हैं। सीजन 2 में मानव का किरदार निभा रहे शा

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 हाईएस्ट रेटिंग शोज में एंट्री, ‘अनुपमा’ अब भी है नंबर वन शो
Indian Idol 12: एक बार फिर बेनकाब हुए Sawai Bhatt, सोशल मीडिया पर पकड़ा गया ‘सफेद झूठ’
Anupama का काव्या से होगा आर या पार का मुकाबला, वनराज के सामने होगी बड़ी चुनौती

पवित्र रिश्ता 2 का शुरू होने के साथ ही एक बार फिर लोगों के जेहन में सुशांत सिंह राजपूत की यादें ताजा हो गईं हैं। सीजन 2 में मानव का किरदार निभा रहे शाहीर शेख के मन में भी इस रोल को लेकर काफी डर था। सीजन 1 की तरह ही इस बार भी अर्चना का किरदार अंकिता लोखंडे ही निभा रहीं हैं। शो को शुरू होने से पहले ही काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है यहीं कारण है कि अंकिता काफी एक्साइटेड हैं।

वहीं मानव बने शहीर शेख ने बताया कि कई लोगों ने मुझे कहा कि तुमने पक्का सोच लिया है कि तुम इस करेक्टर को करोगे? क्योंकि ये एक बड़ा किरदार है एक पॉपुलर और हिट शो का जिसे सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था। लोगों को तुमसे बहुत ज्यादा उम्मीदें होंगी। ऐसी बातों को सुनने के बाद मैं भी तय नहीं कर पा रहा था कि मुझे ये शो करना है या नहीं। मैं और नर्वस हो गया था। यहां तक कि जो पहली बात मेरे मन में आई थी वो ये कि ‘लोग तो मुझे एक्सेप्ट ही नहीं करेंगे’!

खुद को कैसे तैयार किया मानव के किरदार के लिए इसपर शहीर ने कहा,’ऐसी ही सिचुएशन मेरे साथ पहले भी हुई थी जब मुझे महाभारत शो के लिए अर्जुन का किरदार ऑफर हुआ था। उस वक्त भी मुझे लगा था कि मैं नहीं कर पाऊंगा क्योंकि मुझसे बहुत ज्यादा उम्मीदें की जाएंगी। उस वक्त मैंने खुद से कहा था कि तुम यूं ही बिना कोशिश करे हार नहीं मान सकते। अब जब मानव का किरदार मेरे पास आया तो फिर वही मेरे साथ हुआ। मैंने सीखा है कि कोशिश करने वालों कि कभी हार नहीं होती और इसी को देखते हुए मैंने शो के लिए हां कर दिया।

किसको लगा कि आप मानव के किरदार के लिए परफेक्ट हैं? इस सवाल के जवाब में शाहीर ने बताया, ‘कास्टिंग डायरेक्टर जिन्होंने मुझे दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली के लिए साइन किया था। उन्होंने मुझे एक शो और पवित्र रिश्ता के लिए कॉल किया। मैंने पवित्र रिश्ता 2 के लिए साफ मना कर दिया था। पहली वजह थी मेरा शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3′ पहले ही महामारी की वजह से देरी से शुरू हो रहा था और वो भी एक ही समय पर।’