इंटरनेट पर वायरल है Anushka Sharma की आलीशान घड़ी, सपने में भी नहीं सोचा होगा इतनी है कीमत

HomeLife Style

इंटरनेट पर वायरल है Anushka Sharma की आलीशान घड़ी, सपने में भी नहीं सोचा होगा इतनी है कीमत

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) यूं तो वर्क फ्रंट और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं लेकिन मां बनने के बाद से वह खुद के लिए और अपनी बेट

Anupamaa फेम Rupali Ganguly ने बताया बॉलीवुड का सच, जानिए क्यों नहीं की फिल्में
Kareena Kapoor के दूसरे बेटे की तस्वीर हुई लीक, नाना रणधीर कपूर ने गलती से पोस्ट कर दी फोटो, फिर डिलीट किया
Alanna Panday ने ब्वॉयफ्रेंड संग चादर में लिपट कर करवाया फोटोशूट, मालदीव की बिकिनी वाली बोल्ड तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) यूं तो वर्क फ्रंट और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं लेकिन मां बनने के बाद से वह खुद के लिए और अपनी बेटी के लिए वक्त निकालने की पूरी कोशिश कर रही हैं. इस बीच उनकी कोशिश ये भी रहती है कि काम नजरअंदाज नहीं हो लेकिन बीते कुछ दिनों में हमें विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की लंदन से कुछ तस्वीरें देखने को मिलीं जिनमें वो अपनी बेटी वमिका के साथ नजर आए.

एक मां होने की जिम्मेदारी को अच्छी तरह निभा रहीं अनुष्का (Anushka Sharma) ने जनवरी 2021 में अपनी बेटी को जन्म दिया था. सोशल मीडिया पर हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसके चलते वह सुर्खिओं में बनी हुई हैं. फोटोज में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपना नया हेयर कट और एक आलीशान घड़ी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

अतरंगी डिजाइन्स वाली ब्लैक टॉप में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) यूं तो काफी कूल लग रही थीं लेकिन फैंस का ध्यान खींचा उनकी कलाई में दिख रही रोलैक्स की चमचमाती घड़ी ने. इस रोज गोल्ड रिस्ट वॉच को देखकर अगर आपकी भी आंखें थम गई हैं तो चलिए हम आपको बता देतें हैं कि अनुष्का (Anushka Sharma) के हाथ में जंच रही इस घड़ी की कीमत कितनी है.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने Cosmograph Daytona Rose Dial 18K Everose Gold Oyster Bracelet Automatic Men’s Watch पहनी हुई है जिसकी कीमत 65,879 अमेरिकी डॉलर है. यानि अगर इसे भारतीय मुद्रा के हिसाब से कनवर्ट किया जाए तो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जैसी इस रोलैक्स घड़ी को खरीदने के लिए आपको तकरीबन 50 लाख रुपये चुकाने होंगे. यानि जितनी कीमत में आप एक ठीक-ठाक फ्लैट खरीद सकते हैं उतनी कीमत आपको अनुष्का (Anushka Sharma) जैसी घड़ी खरीदने के लिए चुकानी होगी.