करीना कपूर का वायरल हुआ जिम लुक, फोटो ने जीता लाखों फैंस का दिल

HomeLife Style

करीना कपूर का वायरल हुआ जिम लुक, फोटो ने जीता लाखों फैंस का दिल

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान ने एक बार फिर अपने जिम लुक से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का जिम लुक सोशल मीडि

ओपरा विनफ्रे ने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ किया इंटरव्यू, फैमिली प्लानिंग को लेकर पूछे कई सवाल
गर्भवती अनुष्का शर्मा ने साझा की खूबसूरत तस्वीर, चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो
Ranbir Kapoor-Katrina Kaif से लेकर Kareena kapoor-Saif Ali Khan तक, लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं ये बॉलीवुड कपल्स

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान ने एक बार फिर अपने जिम लुक से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का जिम लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दूसरे बच्चे को जन्म के बाद कपूर खान फिर से चर्चे में आ गई है. सोशल मीडिया पर कपूर के फैंस फोटो पर खूब मजेदार लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

हाल ही में करीना कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कुछ फोटो डाले थे. इस बात का जिक्र किया था. वह जिम शुरु करने जा रही हैं. उन्होंने अपने जूते की भी फोटो सोशल मीडिया पर डाली थी. वह जिम के बाहर स्पॉट हुई हैं. पहले की तरह हाथ में पानी का बोतल और ट्रैक पैंट और ब्लैक टी- शर्ट में करीना कपूर के फोटोज फैंस का दिल जीत रहे हैं. फैंस करीना कपूर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

करीना कपूर की जिम वाली फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस भर- भर कर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. करीना की जिम लुक वाली फोटो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीकेंड पर करीना कपूर को अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ देखा गया था.

हाल ही में करीना को लेट नाइट डिनर पार्टी पर स्पॉट किया गया था. कपूर के ग्लैमरस लुक ने फैंस का दिल जीता था. खान के लुक को लेकर काफी सारे कमेंट आए थे. करीना के फैंस उस फोटो को भी खूब शेयर कर रहे थे. सोशल मीडिया पर फोटो ने तबाही मचा दी थी.

बता दें कि 21 फरवरी को करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इस खास मौके पर सैफ अली खान ने एक बयान जारी किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. मां और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ हैं. फैंस का बहुत शुक्रिया, जिन्होंने हमें इतना प्यार दिया.