शेखर कपूर संग लिव-इन में थीं शबाना आजमी, पहली सगाई तोड़ बनीं जावेद अख्तर की दूसरी बीवी

HomeLife Style

शेखर कपूर संग लिव-इन में थीं शबाना आजमी, पहली सगाई तोड़ बनीं जावेद अख्तर की दूसरी बीवी

बॉलिवुड की सबसे बेहतरीन आदाकाराओं में से एक मानी जाने वाली शबाना आजमी (Shabana azmi) केवल अपनी ऐक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी स

14 साल की उम्र में मैगजीन कवर पर छाईं, जेपी दत्ता से शादी, आजकल कहां है गोल माल की ये एक्ट्रेस
‘जानी आज पहना लो हार, जब वाकई जाएंगे तो पता भी नहीं चलेगा’ और फिर कैंसर से जूझते हुए हो गई राजकुमार की मौत
Nawazuddin Siddiqui Birthday: चौकीदारी की फिर ‘चोरी’ और फिर ‘मुखबिरी’..ऐसे बदली किस्मत, आज फिल्मी दुनिया पर राज, इतनी संपत्ति और.

बॉलिवुड की सबसे बेहतरीन आदाकाराओं में से एक मानी जाने वाली शबाना आजमी (Shabana azmi) केवल अपनी ऐक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी सुर्खियों में रही हैं। पहले शबाना आजमी के शेखर कपूर (Shekhar Kapur) रिलेशनशिप की काफी चर्चाएं रही हैं। जावेद अख्तर (Javed Akhtar) से उनकी शादी भी इतनी आसान नहीं थी। आइए, जरा जानते हैं सबसे ज्यादा नैशनल अवॉर्ड जीतने वाली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस की कहानी।

देवानंद के भतीजे शेखर कपूर का परिवार उनके फिल्म बनाने के विरोध में था। फिर भी इंग्लैंड से अपनी नौकरी छोड़ने के बाद शेखर कपूर ने 1983 में अपनी पहली फिल्म ‘मासूम’ बनाई थी। इस फिल्म में शबाना आजमी लीड रोल में थीं। फिल्म में उनके साथ नसीरुद्दीन शाह थे जबकि बाल कलाकार के तौर पर उर्मिला मातोंडकर और जुगल हंसराज थे। यह फिल्म हिट हुई थी और इसकी काफी तारीफ भी हुई थी।

‘मासूम’ के दौरान ही शेखर कपूर और शबाना आजमी की काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। इसके बाद धीरे-धीरे उनकी यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद शबाना आजमी और शेखर कपूर के अफेयर की चर्चाएं आम हो गई थीं।