सुहाना खान ने अपनी ग्लैमरस फोटोज से फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अदाओं से की सबकी छुट्टी

HomeFashion

सुहाना खान ने अपनी ग्लैमरस फोटोज से फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अदाओं से की सबकी छुट्टी

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन फैन फॉलोइंग के मामले में वह किसी से पीछ

Janhvi Kapoor ने कॉपी किया कियारा आडवाणी का टॉपलेस फोटोशूट का पोज
टीचर 2 महान किंग के नाम बताओ
जब आलिया भट्ट के कपड़े देख लोग हो गए आग बबूला, बोले ‘पिता के सामने ऐसे कपड़े पहनने में शर्म नहीं आती

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन फैन फॉलोइंग के मामले में वह किसी से पीछे नहीं हैं. सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां उनके लाखों फॉलोअर हैं. आए दिन सुहाना (Suhana Khan Photos) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन पर उनके फैन खूब प्यार बरसाते हैं. अब ऐसी ही कुछ और तस्वीरें सुहाना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में सुहाना ब्लैक ड्रेस में बेहद सिंपल लेकिन, खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं. फोटो में सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है उनके पैंडेंट की. दरअसल, सुहाना ने गले में ॐ का पैंडेंट पहन रखा है. सुहाना के फैन को उनकी ये तस्वीर इतनी पसंद आ रही है कि यूजर्स ने कमेंट्स से उनका कमेंट सेक्शन भर डाला है. फोटो को शेयर किए 1 दिन भी नहीं हुआ है और इसे अभी तक 2 लाख 27 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

बता दें, सुहाना खान मुंबई से वापस पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क लौट गई हैं. जहां से सुहाना की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सुहाना ने हाल ही में अपने दोस्तों के साथ नाइट पार्टी की तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज खूब चर्चा में रहा. इन तस्वीरों में सुहाना बॉडीकॉन हाई नेक क्रॉप टॉप और नी लेंथ स्कर्ट में नजर आई थीं. जिसमें उनका खूबसूरत अंदाज हर किसे के दिल में घर कर गया.