रकुल प्रीत ने पूल में लगाया हॉटनेस का जबरदस्त तड़का, Photo देख फैंस ने थामा दिल

HomeFashion

रकुल प्रीत ने पूल में लगाया हॉटनेस का जबरदस्त तड़का, Photo देख फैंस ने थामा दिल

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में एक्टिंग की छाप छोड़ने वाली रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh)के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है. एक्टर ने अभी तक कई शानद

ब्लैक आउटफिट में निया शर्मा ने शेयर की जबरदस्त हॉट फोटो, अदाएं देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड, VIRAL PHOTOS
सुरभि ज्योति की बोल्ड अदाएं देख फैन हुए मदहोश, बिकिनी पहने Beach पर खेलती नजर आईं ‘नागिन’
नीली ड्रेस में हिना खान को देख मचल उठा लोगों का दिल, टोंड लेग्स देख बंदा बोला- ‘वो तारा नहीं टूटा, जिसे देख तुम्हें मांग लूं’

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में एक्टिंग की छाप छोड़ने वाली रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh)के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है. एक्टर ने अभी तक कई शानदार फिल्मों में काम किया है. रकुल अपने ग्लैमरस और क्वीट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी फोटोज से फैंस को दीवाना करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की एक बोल्ड फोटो वायरल हो रही है.

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्‍टिव रहती हैं. फैंस के लिए एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक स्‍टनिंग तस्‍वीर शेयर की. फोटो में एक्ट्रेस का का पानी में आग लगाने वाला अंदाज देखने को मिल रहा है.

हाल ही में रकुल ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए हॉट फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस पूल में खड़ी नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह गॉरजस दिख रही हैं. इस फोटो पर कैप्‍शन देते हुए उन्‍होंने खुद को वॉटर बेबी बताया है.

फोटो में वह किसी दूसरी तरफ देखी नजर आ रही हैं. उन्होने अपने बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लू कलर स्वीमसूट पहना हुआ है. हालांकि ये फोटो केवल कंधे तक की ही है. ऐसे में एक्ट्रेस का एक बार फिर से अंदाज फैंस के बीच छा गया है. वैसे यह पहला मौका नहीं है कि जब रकुल ने इस तरह की पिक्‍चर शेयर की हो. इससे पहले भी कई बार पानी वाली फोटो शेयर कर चुकी हैं.