कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का बदला नाम, डायरेक्टर ने बताई इसकी वजह

HomeCinema

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का बदला नाम, डायरेक्टर ने बताई इसकी वजह

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म सत्यनारायण की कथा की कुछ दिनों पहले ही अनाउंसमेंट की थी. अब कार्तिक की इस फिल्म का नाय बदला जा रहा है. फिल्म का नाम इसल

Akshay Kumar ने रिवील किया सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फ़िल्म ‘तड़प’ का फ़र्स्ट लुक, देखें पोस्टर
सान्या मल्होत्रा को डेट करने की अफवाह पर आया फातिमा सना शेख का रिएक्शन, दिया मजेदार जवाब
FWICE Director BN Tiwari says that Salman khan helps me and household on this lock down

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म सत्यनारायण की कथा की कुछ दिनों पहले ही अनाउंसमेंट की थी. अब कार्तिक की इस फिल्म का नाय बदला जा रहा है. फिल्म का नाम इसलिए बदला जा रहा है ताकि ना चाहते हुए भी किसी की भावनाओं को आहत ना किया जाए. फिल्म के डायरेक्टर समीर विद्वांस ने इसकी जानकारी एक स्टेटमेंट जारी कर दी है.

उन्होंने लिखा, ‘फिल्म का जो टाइटल होता है उसे काफी क्रिएटिव प्रोसेस के बाद फाइनल किया जाता है. हमने डिसाइड किया है कि हाल ही में जो हमने अनाउंसमेंट की थी फिल्म सत्यनारायण की कथा की उसका नाम बदल दें ताकि किसी की भावनाओं को आहत ना पहुंचे क्योंकि हमारा ऐसा कोई मकद नहीं है.

समीर ने आगे लिखा, ‘फिल्म के प्रोड्यूसर्स और क्रिएटिव टीम ने इस फैसले का पूरा सपोर्ट किया है. हम जल्द ही आज सभी के लिए फिल्म के नए टाइटल की अनाउंसमेंट करेंगे.

नेशनल अवॉर्ड विनर समीर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये एक लव स्टोरी फिल्म होगी जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं. साजिद के साथ कार्तिक पहली बार काम कर रहे हैं. कार्तिक ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था, ऐसी स्टोरी जो मेरे दिल के करीब है. स्पेशल लोगों के साथ स्पेशल फिल्म.

फिल्म की शूटिंग इस साल के एंड तक शुरू हो सकती है और अगले साल रिलीज होने की संभावना है. फिल्म को लेकर कार्तिक ने कहा, ‘मैं साजिद सर के साथ काफी समय से काम करना चाहता था. इससे बेहतर क्या होगा. ये फिल्म एक म्यूजिकल लव सागा है जिसमें कई नेशनल अवॉर्ड विनर्स शामिल हैं.’

फैंस कार्तिक को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वह लास्ट फिल्म लव आज कल में नजर आए थे जो पिछले साल रिलीज हुई थी. फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान थीं. वहीं इस साल के शुरुआत में खबर आई कि कार्तिक फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर हो गए हैं. इस फिल्म में कार्तिक के साथ जाह्नवी कपूर और लक्ष्य थे. लक्ष्य इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रहे थे. फैंस इस फिल्म में कार्तिक को देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे, लेकिन फिर अचानक इस खबर को सुनकर सभी को झटका लगा.

धर्मा प्रोडक्शन ने स्टेटमेंट जारी कर सिर्फ इतना ही कहा कि हम अभी इस बारे में ज्यादा नहीं बस इतना कहेंगे कि जल्द ही हम फिल्म की नई कास्ट की अनाउंसमेंट करेंगे.