अनुपमा को हराने के लिए काव्या का नया पैंतरा, किंजल को बनाया मोहरा

HomeTelevision

अनुपमा को हराने के लिए काव्या का नया पैंतरा, किंजल को बनाया मोहरा

'अनुपमा' (Anupama) की कहानी इन दिनों फिल्मी स्टाइल में चल रही है. शो में हर दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. दो सौतनों की लड़ाई इतना आगे निकल गई ह

टीआरपी लिस्ट के टॉप 5 में ‘इंडियन आइडल 12’ को नहीं मिली जगह, ये शो बना नंबर वन
पवनदीप संग लव एंगल पर अब अरुणिता ने दिया बयान, ‘कुछ चीज़ें सिर्फ मस्ती के लिए होती हैं’
आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी का किया एलान, इस महीने लेंगे सात फेरे

‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी इन दिनों फिल्मी स्टाइल में चल रही है. शो में हर दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. दो सौतनों की लड़ाई इतना आगे निकल गई है कि अब सिर्फ पति नहीं बल्कि परिवार के और भी सदस्यों को मोहरा बनाया जा रहा है. काव्या (Madalsa Sharma) घायल शेरनी की तरह है, जो अब एक नई चाल चलने के लिए तैयार है. इस चाल से अनुपमा का परिवार बिखरने वाला है. अनुपमा अपने परिवार को कैसे संभालेगी ये देखना दिलचस्प होगा.

अब तक आपने देखा कि वनराज और अनुपमा (Anupama) दोनों ही नौकरी करने लगे हैं. इसी बीच काव्या की नौकरानी गीता को भी घर से निकाल बाहर किया गया है. अनुपमा-वनराज (Anupama-Vanraj) एक बार फिर से नजदीक आ रहे हैं, ऐसे में काव्या जल-भुन रही है. अब उसने अनुपमा से निपटने के लिए एक नई तरकीब खोजी है. काव्या ने फूट डालो राज करो नीति को अपना लिया है. उसने अनुपमा के परिवार को बिखेरना शुरू कर दिया है और इसके लिए वो सबसे पहला मोहरा किंजल को बना रही है.

किंजल, अनुपमा (Anupama) की बहू है, ऐसे में काव्या दोनों के बीच लड़ाई पैदा कर रही है. सामने आए प्रोमो में दिखाया गया कि अनुपमा की बड़ी बहू किंजल (Nidhi Shah) को काव्या बहकाने में लगी है. वो उसे अनुपमा के खिलाफ भड़काती है. प्रोमों में दिखाया गया कि अनुपमा काम पर जाते समय किंजल से कहती है कि उसने खाना बना दिया है, बस रोटी बनाना ही बाकी है और वो उसे किंजल देख ले. किंजल इस बात पर कुछ कह नहीं पाती. काव्या ये बात सुन रही होती है.

किंजल से काव्या (Madalsa Sharma) कहती है कि जब से अनुपमा (Anupama) जॉब करने लगी है सारा भार किंजल पर आ गया है. आगे कहती है कि लगता है कि घर को अनुपमा पार्ट 2 मिल गई है. इसके बाद शाम को खाने की टेबल पर रोटी के डिब्बे में रोटी नहीं होती है, ऐसे में अनुपमा बोलती है कि किंजल बेटा रोटी नहीं बनाई क्या. इस पर किंजल कहती है हर दिन रोटी बनाना जरूरी है क्या? अनुपमा जवाब में कहती है कि बा-बापूजी को रोटी खाने की आदत है. तुरंत ही इसके जवाब में किंजल कहती है आदत बदली भी तो जा सकती है.

बात कह कर खाने की टेबल से किंजल चली जाती है. इसके बाद ही बा-बापू जी भी खाने की टेबल से उठ जाते हैं. अनुपमा (Anupama) इससे परेशान हो जाती है. दूर खड़ी काव्या (Madalsa Sharma) कहती है ये तो शुरुआत है आगे-आगे देखो होता है क्या.