टीआरपी लिस्ट के टॉप 5 में ‘इंडियन आइडल 12’ को नहीं मिली जगह, ये शो बना नंबर वन

HomeTelevision

टीआरपी लिस्ट के टॉप 5 में ‘इंडियन आइडल 12’ को नहीं मिली जगह, ये शो बना नंबर वन

टीआरपी लिस्ट में कुछ पुराने शोज को जगह मिली तो वहीं तमाम विवादों में घिरे रहे 'इंडियन आइडल 12' टॉप 5 लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब नहीं रहा है। तो चल

इमली को मिलेगा अब तक का सबसे बड़ा ‘धोखा’, मालिनी उतारेगी चेहरे से नकाब
10 फेमस कॉमेडियन जाने सभी के बारे में
Bigg Boss 13 जानिये 6 नवम्बर का पूरा हाईलाईट एक साथ

टीआरपी लिस्ट में कुछ पुराने शोज को जगह मिली तो वहीं तमाम विवादों में घिरे रहे ‘इंडियन आइडल 12’ टॉप 5 लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब नहीं रहा है। तो चलिए बताते हैं कि आखिर कौन सा शो किस स्थान पर है।

पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ नंबर एक पर है। खास बात ये है कि स्टार प्लस नहीं बल्कि स्टार उत्सव पर शो के जो एपिसोड दिखाए जा रहे हैं उन्हें नंबर एक पर जगह मिली है। पुराने एपिसोड के बावजूद यह हिट रहा है। सीरियल में नायरा और कार्तिक लोगों की पसंदीदा जोड़ी बनी हुई है।

स्टार प्लस का शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ दूसरे नंबर पर है। इसमें ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की मुख्य भूमिका है। शो में विराट और पत्रलेखा की शादी के बीच सई का लव ट्रायंगल चल रहा है।

स्टार प्लस के ही एक और शो ने तीसरे नंबर पर कब्जा जमाया है। सीरियल ‘इमली’ तीसरे पायदान पर है। ‘इमली’ में इन दिनों कई उलटफेर देखने को मिल रहे हैं जिन्हें दर्शक पसंद कर रहे हैं।

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर शो ‘अनुपमा’ चौथे नंबर पर है। स्टार प्लस पर दिखाया जा रहा है यह शो लंबे समय से दर्शकों की पसंद बना हुआ है। अनुपमा और वनराज के तलाक से लेकर अनुपमा के मेकओवर तक नए ट्विस्ट एंड टर्न ने इसे हिट बना दिया है।

स्नेहा जैन, हर्ष नागर और रुपल पटेल का यह शो नंबर पांच पर है। सीरियल में गहना ने राधिका की सच्चाई सबके सामने ला दी है। आने वाले एपिसोड में गहना ऑडिशन देने जाएंगी।