सुहाना खान ने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, दोस्त के संग शेयर की Photos

HomeLife Style

सुहाना खान ने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, दोस्त के संग शेयर की Photos

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड्स में गिनी जाती हैं। उन्होंने फिल्मों में भले ही एंट्री नहीं ली है

सनी लियोनी ने बेटे से पूछा एक सवाल, जवाब सुनकर आ गए अभिनेत्री की आंखों में आंसू
किंग वाली लाइफ: प्राइवेट याट के भी मालिक हैं सलमान खान,
महामारी के बीच पत्नी ट्विंकल संग छुट्टियों पर निकले अक्षय कुमार, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड्स में गिनी जाती हैं। उन्होंने फिल्मों में भले ही एंट्री नहीं ली है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। वहीं सुहाना भी अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन अपनी दिलचस्प तस्वीरें शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में सुहाना एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से इंटरनेट पर छा गई हैं। उन्होंने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज दिखाया है।

दरअसल, सुहाना खान ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में अपनी एक दोस्त के संग तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में सुहाना खान ब्लैक ड्रेस और ब्लैक जैकेट पहने नजर आ रही हैं। इस दोस्त के साथ फोटो शेयर करते हुए सुहाना ने बताया है कि वो अपनी इस दोस्त को मिस कर रही थीं। जहां ब्लैक आउटफिट में सुहाना ग्लैमरस नजर आ रही हैं, वहीं रेड टॉप और ब्लू जींस में उनकी दोस्त भी कुछ कम नहीं लग रही हैं।

सुहाना खान जितना लाइम लाइट से दूर रहती हैं, उतना ही फैंस उनके बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। यही कारण है कि उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। वहीं सुहाना के इंस्टाग्राम एकाउंट को देखकर मालूम होता है कि वो काफी सोशल हैं, सुहाना अपने दोस्तों के साथ आए दिन फोटोज शेयर करती नजर आ जाती हैं। वहीं अनन्या पांडे, शनाया कपूर सुहाना की खास दोस्तों में शामिल हैं।