पार्टी के बीच Oops मूमेंट का शिकार हुए Ranveer Singh, पत्नी Deepika ने ऐसे संभाला मामला

HomeCinema

पार्टी के बीच Oops मूमेंट का शिकार हुए Ranveer Singh, पत्नी Deepika ने ऐसे संभाला मामला

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हमेशा अपनी शानदार केमिस्ट्री के कारण लोगों का दिल जीत लेते हैं. ऑन

विद्युत जामवाल ने अपनी तस्वीर के साथ लिखी ऐसी बात, सिद्धार्थ शुक्ला सुधारने लगे उनकी अंग्रेजी
Rambo Remake से जुड़ा Prabhas का नाम तो खौला Tiger Shroff का खून, वायरल खबरों पर दिया बड़ा बयान
आमिर खान ने दिया ‘पानीपत’ पर रिएक्शन तो अर्जुन कपूर का यूं आया जवाब

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हमेशा अपनी शानदार केमिस्ट्री के कारण लोगों का दिल जीत लेते हैं. ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन दोनों की आंखों में एक दूसरे के लिए प्यार साफ नजर आता है. क्या आप जानते हैं कि एक बार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी अलहदा फैशन के कारण बीच पार्टी में Oops मूमेंट का शिकार हो गए थे और उस दौरान पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी स्मार्टनेस से हालात संभाले थे.

दरअसल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने खुद एक ऐसा किस्सा सुनाया था जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. कपिल शर्मा के शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के संग हुआ ये अजीब किस्सा शेयर किया. इस वीडियो में दीपिका ने बताया कि कैसे नाचते हुए बीच पार्टी में रणवीर की पैंट फट गई और फिर दीपिका ने कैसे उन्हें इस ऑकवर्ड सिचुएशन से बाहर निकाला.

दीपिका ने बताया कि यह किस्सा तब कह है जब दोनों बार्सिलोना के एक म्यूजिक फेस्टिवल में गए थे. वह कहती हैं, ‘रणवीर कुछ लूज सा एक पैंट पहने हुए था और वो कुछ अजीब का डांस स्टेप कर रहा था. तभी अचानक ही बीच पार्टी में वो पैंट फरररररर करके फट गया. तब मैंने अपने बैग से सुई धागा निकाला. सब लोग डांस कर रहे हैं और पार्टी के बीच में मैं उसका पैंट सिल रही थी.