सोनम कपूर ने कराई जांच,पति के साथ खुद को किया कमरे में बंद

HomeCinema

सोनम कपूर ने कराई जांच,पति के साथ खुद को किया कमरे में बंद

  फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर हाल ही में अपने पति आनंद आहूजा के साथ विदेश से वापस लौटी हैं। लेकिन विदेश आते ही सोनम ने खुद को अपने पति के साथ खु

Shabaash Mithu: मिताली राज की बायोपिक का बदला कप्तान, राहुल ढोलकिया की जगह अब इस निर्देशक को कमान
इस अभिनेता ने अक्षय कुमार के खिलाफ किया ट्वीट, लिखा- ‘उनके पास अगले दो-तीन साल ही बाकी हैं.
लोगों को नसीहत देकर बुरी फंसी आलिया भट्ट, मालदीव वेकेशंस के लिए हो गईं ट्रोल

 

फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर हाल ही में अपने पति आनंद आहूजा के साथ विदेश से वापस लौटी हैं। लेकिन विदेश आते ही सोनम ने खुद को अपने पति के साथ खुदे को घर के कमरे में बंद कर लिया है। ऐसा उन्होंने कोरोना वायरस के चलते किया है। सोनम ने अपने इस किस्से की पूरी कहानी अपने सोशल मीडिया पर साझा की है।

कमेर में खुद को किया बंद

एक दिन पहले ही सोनम लंदन से लौटी हैं। ऐसे में सोनम ने अपनी इंस्टामग्राम स्टोीरी में बताया है कि कैसे उनकी एयरपोर्ट पर जांच की गई और कैसे खुदे को दिल्लीन वाले घर पहुंचते ही उन्होंकने खुद को अपने ससुराल वाले घर के कमरे में बंद कर लिया है। सोनम ने कहा कि ‘आनंद और मैं दिल्लीे वापस आ गए हैं और हम अपने कमरे में हैं। मैं यहां एयरपोर्ट के सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहूंगी जिन्हों ने बड़े आराम से बिना किसी पैनिक के हमारी जांच की। यहां सब कुछ काफी अच्छा और जिम्मेोदारी के साथ हो रहा था। मैं और आनंद हैरान थे कि लंदन एयरपोर्ट पर ऐसा कुछ नहीं हो रहा था।

वायरस से लड़ाई

सोनम ने आगे कहा कि ‘हम भारत पहुंचे तो हमें यहां इमिग्रेशन से पहले एक फॉर्म भरना था। हमसे कुछ सवाल पूछे गए कि पिछले 25 दिनों में हमने कहां की यात्रा की। लेकिन अच्छा रहा कि हम ऐसे किसी देश नहीं गए जहां यह वायरस बहुत ज्यायदा फैल रहा है। हमने उन्हेंं पूरी जानकारी दी। इसके बाद हमारे शरीर का तापमान चेक किए गया। हम बिल्कुल ठीक हैं और मैं यहां तारीफ करना चाहूंगी जिस तरह से हमारे अधिकारी इस पूरी परिस्थिति से निपट रहे हैं।
उन्होंने कहा कि ‘बाद में हमारे पासपोर्ट भी चेक किए गए जो बहुत ही जिम्मे दारी भरा था। फिर हमने अपने ग्ल ब्सक पहने। सब की चेकिंग की। हमारी सरकार बहुत ही अच्छाा काम कर रही है। हम दोनों अपने घर लौट आए हैं और हम काफी खुश हैं। आनंद और मुझमें इस वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं लेकिन क्योंटकि हम अपने पैरेंट्स और दादी के साथ रहते हैं इसलिए हम खुद को सेल्फी क्वारंटाइन कर रहे हैं।