HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर ने किए Four चौंकाने वाले खुलासे

[ad_1] पुनः संशोधित

Shahid Kapoor thanks followers as Kabir Singh turns 1, Sona Mohapatra slams Salman Khan on his Sushant Singh Rajput remark – bollywood
Tara Sutaria brings house a Beagle, Aadar Jain names the attractive pet Bailey, see pics – bollywood
लता मंगेशकर और आशा भोसले पर भी लग चुके हैं खेमेबाजी के आरोप

[ad_1]







पुनः संशोधित शनिवार, 20 जून 2020 (10:50 IST)


ने 14 जून को आत्महत्या कर ली और पुलिस इसके पीछे छिपे कारणों का पता लगा रही है। डिप्रेशन के शिकार सुशांत अपना इलाज मनोचिकित्सक डा. केरसी चावला से करा रहे थे। साइकैट्रिस्ट से पुलिस ने पूछताछ की और उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए।


1) सुशांत को अंकिता लोखंडे से अलग होने का था अफसोस। अंकिता और सुशांत ने पवित्र रिश्ता नामक टीवी धारावाहिक में साथ काम किया था। वही दोस्ती हुई जो प्रेम में बदल गई। दोनों ने लगभग 6 साल डेटिंग की और फिर ब्रेकअप हो गया। ब्रेक-अप के बाद शुरुआत में तो सुशांत ठीक रहे, लेकिन बाद में उन्हें अहसास हुआ कि अंकिता जितना उन्हें चाहती थी उतना कोई नहीं चाहता था। लिहाजा वे परेशान रहने लगे।


2) सुशांत पिछले एक साल से डिप्रेशन में थे और उन्हें रात में नींद भी नहीं आती थी। वे कुछ घंटे ही सो पाते थे। उन्हें अजीब विचार आते थे।

3) डॉक्टर के अनुसार वे के साथ भी जुड़े पर यह रिश्ता लंबा नहीं टिक पाया। दोनों ने राब्ता फिल्म साथ में की थी। फिल्म फ्लॉप रही और रिश्ता भी।


4) एक स्टार किड के साथ भी सुशांत का रिश्ता जुड़ा। लेकिन स्टार किड की मां को सुशांत पसंद नहीं थे इसलिए यह रिश्ता टूट गया।

.

[ad_2]