HomeCinemaNews

शाहरुख खान की अगली फिल्म राजकुमार हिरानी के साथ, अक्टूबर से करेंगे शूटिंग ? Shahrukh Khan subsequent movie with Rajkumar Hirani, shoot to start round October?

[ad_1] सबसे सफल निर्देशक पहली फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस के बाद.. राजू हिरानी ने लगे रहो मुन्नाभाई, three इडियट्स, पीके और संजू जैसी फिल्में दी है

जब शाहरुख खान का रोल करना चाहते थे आमिर खान
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में है उनका पालतू कुत्ता, वीडियो वायरल | Sushant Singh Rajput’s pet canine devastated, heartbroken with actor’s demise, video viral
रणबीर कपूर की ऑस्कर नॉमिनेटेड ‘कर्मा’ समेत, ये हैं बॉलीवुड सेलेब्स पर फिल्माई गईं बेहतरीन शॉर्ट फिल्में

[ad_1]

सबसे सफल निर्देशक

सबसे सफल निर्देशक

पहली फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस के बाद.. राजू हिरानी ने लगे रहो मुन्नाभाई, three इडियट्स, पीके और संजू जैसी फिल्में दी हैं। इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़कर कमाई की है।

दो सालों बाद शाहरुख की फिल्म

दो सालों बाद शाहरुख की फिल्म

अफवाहों की मानें तो.. बीते एक साल में शाहरुख खान ने कई निर्माता- निर्देशकों से मुलाकात की। जिनमें से उन्हें तीन स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। इन निर्देशकों में साउथ फिल्मकार एटली, राजकुमार हिरानी और अली अब्बास जफर के नाम सामने आए हैं। शाहरुख को तीनों ही फिल्मों में काम करने का मन बना रहे हैं, लेकिन सबसे पहले राजू हिरानी की फिल्म शुरू की जाएगी।

पहले से करना चाहते थे काम

पहले से करना चाहते थे काम

खास बात है कि शाहरुख और राजकुमार हिरानी लंबे समय से साथ काम करना चाह रहे थे.. लेकिन बात नहीं बन पाई। राजकुमार हिरानी ने मुन्नाभाई एमबीबीएस और three इडियट्स के लिए शाहरुख को अप्रोच किया था.. लेकिन डेट्स की वजह से शाहरुख को इंकार करना पड़ा।

रिजेक्ट की राकेश शर्मा बॉयोपिक

रिजेक्ट की राकेश शर्मा बॉयोपिक

2018 में आई फिल्म जीरो के बाद शाहरुख खान की अगली फिल्म राकेश शर्मा बॉयोपिक होनी थी.. लेकिन बैक टू बैक फिल्मों की असफलता के बाद शाहरुख ने इस बॉयोपिक को रिजेक्ट कर दिया.. क्योंकि यह एक बड़ा रिस्क होता।

बतौर निर्माता किया काम

बतौर निर्माता किया काम

शाहरुख ने 2019 और 2020 पूरा साल अपने परिवार के साथ गुज़ारा है.. और बतौर प्रोड्यूसर कई फिल्मों और वेबसीरिज पर काम किया है।

फैंस को है इंतजार

फैंस को है इंतजार

फिलहाल फैंस को शाहरुख खान की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख इस फिल्म की घोषणा कब करते हैं।

[ad_2]

Source link