द दूरबीन बॉयज’ का नया गाना Baahon Mein का धमाल, खूब देखा जा रहा Video

HomeNews

द दूरबीन बॉयज’ का नया गाना Baahon Mein का धमाल, खूब देखा जा रहा Video

द दूरबीन बॉयज' का नया गाना Baahon Mein का धमाल, खूब देखा जा रहा Video नए साल  के स्वागत के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। हर साल की तरह इस साल भी लोगों

अपने बेटे की गर्लफ्रैंड के साथ जबर्दस्त किसिंग सीन कर बैठे थे धर्मेंद्र, फ़िर ऐसा था सनी का रिएक्शन
साउथ की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की रीमेक में दिखेंगे रणवीर सिंह, एलान होते ही ट्विटर पर करने लगे ट्रेंड
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के बाद उनका इंस्टाग्राम हुआ मेमोरलाइज्डSushant singh Rajput suicide Instagram provides remembering to actor account

द दूरबीन बॉयज’ का नया गाना Baahon Mein का धमाल, खूब देखा जा रहा Video

नए साल  के स्वागत के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। हर साल की तरह इस साल भी लोगों नें नए साल के स्वागत के लिए अलग ही उत्साह है। नए गाने और दमदार डांस से अकसर नए साल का स्वागत किया जाता है। और इसी तरह इस साल भी नए गानों की धून पर सभी इस पार्टी के लिए रेडी है। इस बार नए साल के स्वागत के लिए द दूरबीन बॉयज भी अपनी नई धुन के साथ आपको झूमाने के लिए रेडी हैं। नए गाने बाहों में को अनाउंस करते हुए वे इस बात को लेकर काफी कॉनफिनेड है कि आने वाले दिनों में यह गाना पार्टियों की जान बन जाएगा। इस गाने के लिए उन्होंने जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जजस्ट म्यूजिक के साथ मिलकर काम किया है।


नए साल पर नया गाना

द दूरबीन बॉयज़ कहते हैं कि दिसंबर की शुरूआत के साथ ही पार्टियों का दौर शुरू हो जाता है और हम धमाके साथ अगले साल का स्वागत करने और इस साल को अलविदा कहने के लिए तैयार हैं। बाहों में गाना सभी के लिए है जो आपको मंत्रमुग्ध कर देगा और आपको दूसरी दुनिया में ले जाएगा। हमें पहले दिन से ही पता था कि हमें इस गाने को जैकी सर के साथ तैयार करना है क्योंकि वह साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हैं।

द दूरबीन बॉयज की धमाकेदरा परफॉरमेंस

बता दें कि इस गाने को द दूरबीन बॉयज ने लिखा और अपनी आवाज दी है जबकि जजस्ट म्यूजिक इसके निर्माता हैं। लेबल की फेमस रिलीज़ डिम डिम लाइट, चूड़ियां, तकदा रवा और प्रादा के साथ जजस्ट म्यूजिक के साथ लोगों का खूब मनोरंजन किया है। इन म्यूजिक वीडियोज को खूब पसंद किया गया है। अब देखना है कि नया गाना नए साल पर लोगों को थिरकने पर कितना मजबूर करता है।


नदिया के पार की “गुंजा”की बेटी हैं उनसे भी ज्यादा खूबसूरत