आमिर खान ने दिया ‘पानीपत’ पर रिएक्शन तो अर्जुन कपूर का यूं आया जवाब

HomeCinema

आमिर खान ने दिया ‘पानीपत’ पर रिएक्शन तो अर्जुन कपूर का यूं आया जवाब

आमिर खान ने दिया 'पानीपत' पर रिएक्शन तो अर्जुन कपूर का यूं आया जवाब, बोले- 'लाल सिंह चड्ढा' से थोड़ा. 6 दिसंबर को बड़े पर्द पर रिलीज हुई फिल्

15 साल की उम्र में Ayesha Takia बन गई थीं Brand Ambassador, लैदर जैकेट से करती हैं तौबा
Mukesh Khanna के मीटू वाले बयान के बाद दिव्यांका और सोना ने एक्टर को बताया ‘मंदबुद्धि’, किया ये ट्वीट
मनीष मल्होत्रा की हाउस पार्टी में पहुंचीं Bollywood Wives

आमिर खान ने दिया ‘पानीपत’ पर रिएक्शन तो अर्जुन कपूर का यूं आया जवाब, बोले- ‘लाल सिंह चड्ढा’ से थोड़ा.

6 दिसंबर को बड़े पर्द पर रिलीज हुई फिल्म पानीपत पर लोगों के साथ साथ फिल्मी सितारों के भी रिएक्शन आने लगे हैं। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर, संजय दत्त और एक्ट्रेस कृति सेनन मुख्य किरदार में है। फिल्म में अर्जुन कपूर मराठा योद्धा ‘सदाशिव राव’ की भूमिका में है। आमिर खान  ने भी अर्जुन कपूर और संजय दत्त की फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने पानीपत के लिए ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

फिल्म पर आमिर खान का ट्वीट

आमिर खान फिल्म के बारे में ट्वीट करते हुए पानीपत के निर्देशक आशुतोष गोवारिकर और फिल्म की बाकी की कास्ट को बधाइयां दी हैं। आमीर ने पानीपत के अच्छे प्रदर्शन की कामना भी की है। उन्होंने लिखा कि आशुतोष गोवारिकर, संजय दत्त, अर्जुन कपूर , कृति सेनन आप सभी को पानीपत के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। फिल्म हर सफलताओं को पाने में कामयाब हो।

आमीर के ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया

मिस्टर खान के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है। आमिर खान के ट्वीट के बाद खुद अर्जुन कपूर ने भी रिप्लाई किया करते हुए लिखा कि आमिर सर आपका बहुत धन्यवाद। आशा करता हूं कि आप लाल सिंह चड्ढा के सफर में से थोड़ा समय निकाल कर हमारी फिल्म भी देखेंगे।

फिल्म को लोगों को प्यार का इंतजार

बता दें कि अर्जुन कपूर और संजय दत्त स्टारर पानीपत में मोहनीश बहल, पद्मिनी कोल्हापुरी और जीनत अमान जैसे बड़े कलाकार भी नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म की कहानी पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है। लोगों को फिल्म कितने दिनों तक सिनेमा हाल में खींच पाती है यह देखना होगा। पहले भी इतिहास पर आधारित बनी फिल्मों को लोगों खूब प्यार दिया है।