HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में स्टाफ और मैनेजर का बड़ा बयान Sushant Singh Rajput suicide family workers and Supervisor surprising assertion

[ad_1] स्टाफ को सैलरी देने का साथ सुशांत ने कहा कि टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने अपने निधन से तीन दिन पहले हाउस स्टाफ क

शादी के बाद पर्दे से दूर हुई ये अभिनेत्रियाँ रीवा की राजकुमारी भी शामिल
जब बुरी तरह ट्रोल हुईं अनन्या पांडे, पिता ने कहा- मेरा नाम लेना बंद करो
सान्या मल्होत्रा को डेट करने की अफवाह पर आया फातिमा सना शेख का रिएक्शन, दिया मजेदार जवाब

[ad_1]

स्टाफ को सैलरी देने का साथ सुशांत ने कहा कि

स्टाफ को सैलरी देने का साथ सुशांत ने कहा कि

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने अपने निधन से तीन दिन पहले हाउस स्टाफ को सैलरी दे दी थी। लेकिन सैलरी देने के साथ कहा था कि आपने हमें इतना संभाला है। आगे हम कुछ ना कुछ कर लेंगे।

14 करोड़ की वेब सीरीज दिलाई

14 करोड़ की वेब सीरीज दिलाई

सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर्स ने पुलिस को बताया कि सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के साथ चर्चा करते थे और दिशा नेे सुशांत को 14 करोड़ की वेब सीरीज में लीड रोल दिलाने में मदद की थी।

सुशांत सिंह राजपूत का खर्च 10 लाख

सुशांत सिंह राजपूत का खर्च 10 लाख

दूसरी तरफ सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति ने पुलिस को बताया कि उनकी आर्थिक हालत अच्छी थी। उनका महीने का खर्च कम से कम 10 लाख रुपए था। सुशांत कि बांद्रा स्थित घर का किराया करीब 4.5 लाख रुपए था।

पावना डैम के पास फॅार्म हाउस

पावना डैम के पास फॅार्म हाउस

उन्होंने ये भी बताया कि लोनावाला के पावना डैम के पास उन्होंने एक फॅार्म हाउस भी रेंट पर लिया था। जिसका किराया भी लाखों में था। उनके पास कई विदेशी गाड़ियां भी थीं।

सुशांत सिंह की 3 कंपनी

सुशांत सिंह की three कंपनी

श्रुति ने ये भी बताया कि उन्होंने सुशांत के साथ जुलाई 2019 से फरवरी 2020 तक काम किया। सुशांत बीते कुछ समय से Four अलग प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। सुशांत ने विविड रेज रीयलिस्टिक नाम की एक कंपनी खोली थी। ये एक वर्चुअल रियलिटी प्रोजेक्ट था।

सुशांत केस में 8 घंटे पूछताछ

सुशांत केस में eight घंटे पूछताछ

इसके साथ वो नेशनल इंडिया फॉर वर्ल्ड नाम के एक खास प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे थे। जिसके जरिए वह नासा और इसरो से जुड़ी जानकारी जुटा रहे थे। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती से भी पुलिस ने eight घंटे से अधिक पूछताछ की है।

[ad_2]

Source link